»   » #FirstPic: बेटी के साथ सुलतान सलमान ने शुरू की शूटिंग

#FirstPic: बेटी के साथ सुलतान सलमान ने शुरू की शूटिंग

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की नई फेवरिट बच्ची हैं सूज़ी खान, वही जिन्होंने बजरंगी भाईजान देखकर अपने रोने से सबको फैन बना लिया था। उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

सूज़ी को बाद में सलमान ने मिलने बुलाया और अब वो सुलतान में सलमान खान की बेटी का रोल कर रही हैं। उनकी और सलमान खान की सुलतान के सेट से पहली तस्वीर भी वायरल हो गई हैं। 
[क्या था सलमान का प्लान...सुलतान को ऐश से छिपाना या अपनी इज़्जत बचाना!]

जहां सलमान अपने सुलतान लुक में दिख रहे हैं वहीं सूज़ी काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं और सलमान खान जैसी ही मूंछें लगा कर कैमरा के लिए पोज़ भी दे रही हैं। पेशे से सूज़ी एक चाइल्ड मॉ़डल हैं।

खबरों की मानें तो सूज़ी अनुष्का नहीं सलमान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। और इसके लिए सलमान ने किसी दूसरे चाइल्ड एक्टर को रिप्लेस कर दिया। देखिए नन्हें स्टार्से के साथ सलमान की तस्वीरें -

सुलतान की बेटी

सुलतान की बेटी

सुलतान के सेट से सूज़ी और सलमान खान की पहली तस्वीर। खबरों की मानें तो सूज़ी फिल्म में सलमान खान की बेटी का रोल कर रही हैं।

सुलतान की बेटी

सुलतान की बेटी

सूज़ी खान एक चाइल्ड मॉडल हैं। वो दुबई में रहती हैं और अभी से सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। उनकी मां बहुत बड़ी बॉलीवुड फैन हैं और वही सूज़ी के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैंडल करती है।

सूज़ी खान

सूज़ी खान

सूज़ी खान अगर किसी को नाम से नहीं भी याद होंगी, तो भी वो बच्ची सबको याद होगी जो सलमान खान की बजरंगी भाईजान देखकर फूट फूटकर रोई थी। उसका वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि कबीर खान ने खुद शेयर किया था।

पहले थीं अनुष्का का किरदार

पहले थीं अनुष्का का किरदार

सूज़ी खान सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और खबरें थीं कि वो सुलतान का हिस्सा हैं जहां वो अनुष्का शर्मा के बचपन का किरदार निभाती नज़र आएंगी।

रो पड़ी थीं

रो पड़ी थीं

गौरतलब है कि सूज़ी बजरंगी भाईजान देखकर फूट फूट कर रोने लगी थीं। किसी ने ये वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया और कबीर खान ने ये वीडियो देख कर इसे ट्वीट किया।

सुलतान सेट पर मिलीं

सुलतान सेट पर मिलीं

हाल ही में सूज़ी खान मुंबई आईं और सलमान खान से उनके सुलतान सेट पर मिलीं। सलमान ने सूज़ी के साथ काफी वक्त बिताया और उनके साथ खेले। इसके बाद उन्हें एक अपना ब्रेसलेट भी गिफ्ट कर दिया।

रूहानिका धवन

रूहानिका धवन

सबकी फेवरिट रूही, सलमान खान की भी फेवरिट हैं। सलमान खान की जय हो में रूही ने एक छोटा सा किरदार निभाया था। इसके अलावा सलमान की मम्मी का फेवरिट सीरियल भी ये है मोहब्बतें है।

चिल्लर पार्टी

चिल्लर पार्टी

सलमान को बच्चे कितने पसंद हैं, ये तो इसी से समझ आ जाता है कि उन्होंने चिल्लर पार्टी ना सिर्फ प्रोड्यूस की पर इस फिल्म के लिए सलमान को नेशनल अवार्ड भी मिला।

हर्षाली मल्होत्रा

हर्षाली मल्होत्रा

नन्हीं हर्षाली मल्होत्रा तो सलमान खान की जान ही हैं। हर्षाली और सलमान की बॉन्डिंग ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी ज़बर्दस्त थी। और ये इन तस्वीरों में साफ दिखती है।

English summary
First Pic from Sultan sets of Salman Khan and Suzi khan is adorable.
Please Wait while comments are loading...