»   » 'अवार्ड तो दे देते पर एक्टिंग आनी चाहिए...टैलेंट भी होना चाहिए!'

'अवार्ड तो दे देते पर एक्टिंग आनी चाहिए...टैलेंट भी होना चाहिए!'

हर्षवर्धन कपूर को बहुत ज़्यादा दिल पर ये बात लग गई है कि उनको बेस्ट डेब्यू का अवार्ड नहीं मिला है। और अब फिल्मफेयर ने उनको ट्वटिर पर पकड़ा है और धो डाला है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी स्कूल में वो बिगड़ैल बच्चे देखे हैं जो रेस हारने के बाद चकर चकर करना बंद ही नहीं करते हैं। जिनसे इज़्जत और तमीज़ से ये स्वीकार ही नहीं किया जाता कि वो हार गए हैं। बस अनिल कपूर के लड़के भी आजकल यही कर रहे हैं। नाम है उनका हर्षवर्धन कपूर। इस साल मिर्ज़िया नाम की फिल्म में आए थे जो किसी ने नहीं देखी।

हमने देखी है और इससे आगे उस फिल्म पर तो कोई डिसक्शन हम शुरू भी नहीं करना चाहते हैं। बहरहाल, इस फिल्म के लिए, जिसकी चर्चा करना भी हम अपना टाइम खराब करना समझ रहे हैं, उसके लिए हर्षवर्धन कपूर को डेब्यू अवार्ड चाहिए।

filmfare-harshavardhan-kapoor-have-an-ugly-fight-over-not-winning

दो लोगों ने हर्षवर्धन कपूर को अवार्ड दे भी दिया था। तो उन्होंने बयान जारी किया कि फिल्मफेयर के अलावा उन्होंने सारे अवार्ड जीते।

आप जब क्लास में फर्स्ट नहीं आते तो क्या करते हैं? अगले साल फिर से फर्स्ट आने की तैयारी करते हैं। लेकिन नहीं, हर्षवर्धन कपूर उल्टा खेलते हैं। उनके मुताबिक जो फर्स्ट आया वो बड़ी क्लास का लड़का था और इस क्लास का पेपर देने आ गया।

लेकिन जब पानी सर से ऊपर चढ़ ही गया तो फिल्मफेयर की अनुराधा गुप्ता ने हर्ष को जवाब दिया एकदम सीधा और सपाट -

दिलजीत दोसान्ज्ह - उड़ता पंजाब

दिलजीत दोसान्ज्ह - उड़ता पंजाब

अब क्या है कि फिल्मफेयर की अवार्ड के पहले ही सबने इतनी धज्जियां उड़ा दी थीं कि फिल्मफेयर को लगा कि इज़्जत बचाना ज़रूरी है। उन्होंने अपनी बची कुची इज़्जत अवार्ड देते समय बचाने की कोशिश कर ली। अब डेब्यू अवार्ड दिया गया दिलजीत दोसान्ज्ह को उड़ता पंजाब के लिए।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए

बॉलीवुड डेब्यू के लिए

लेकिन हर्ष का कहना है कि वो एक्टर हैं, पहले से, पंजाब में ! तो ये डेब्यू कैसे हुआ। फिर से बता देते हैं अवार्ड था बॉलीवुड डेब्यू के लिए। हर्ष बोलते रहे लेकिन लिमिट होती है ना एक!

फिल्मफेयर का पारा चढ़ा

फिल्मफेयर का पारा चढ़ा

फिल्मफेयर का पारा चढ़ा और उसने साफ कहा कि आजकल हर कोई अपने आप ही अपने महान होने का एलान कर देता है। अगर जितना घमंड है उतना ही टैलेंट भी होता तो मज़ा आता। हर्ष ने सीधे बोला मेरा नाम ले लो। तुम्हारी मैगज़ीन की तरह मेरा भी ओपिनियन है।

अकेले भी दावेदार होते तो...

अकेले भी दावेदार होते तो...

अब हर्ष को फिर बात इज़्जत पर लगी। तो उन्होंने फिर कहा कि मुझे उस दूसरे वाले लड़के से हारने में दिक्कत नहीं थी, जो नीरजा में था। इससे हारने में दिक्कत है। भईया इससे हारो, उससे हारो किसी से भी हारो। लेकिन बात खत्म आप जीतने लायक नहीं है! अकेले भी दावेदार होते तो भी अवार्ड नहीं मिलना चाहिए था।

निकालने लगे फिल्मोग्राफी

निकालने लगे फिल्मोग्राफी

सबसे मज़ेदार बात ये है कि अपनी बात को साबित करने के लिए अनिल कपूर के होनहार लड़के ने एक ट्वीट किया कि the guy was in a hindi film in 2008 मतलब वो लड़का 2008 में एक फिल्म में काम कर चुका है! फिल्मफेयर को भी कहा कि तुमलोग ठीक से काम किया करो उसकी फिल्मोग्राफी तो देख लेते।

MANNERS PLEASE!

MANNERS PLEASE!

यहां पर वो लड़का मतलब दिलजीत दोसान्ज्ह हैं, जो हर्ष के मुताबिक बहुत बड़े पंजाबी एक्टर हैं, लेकिन उनका नाम लेने में, हर्ष की थोड़ी इज़्जत लग रही थी तो उन्होंने शायद अपने लिए बचा ली। साफ और सीधी बात है कि जब आप में खुद इज़्जत देने की क्षमता ना हो, तो इज़्जत मिलती भी नहीं है।

दिलजीत का कैमियो

दिलजीत का कैमियो

एक और मज़ेदार बात बता ही देते हैं कि जिस फिल्म की हर्ष बात कर रहे हैं 2008 वाली वो रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूज़ा स्टारर तेरे नाल लव हो गया थी जिसमें दिलजीत एक गाने में नज़र आए थे।

10 दिन पुरानी बात

10 दिन पुरानी बात

अब हर्षवर्धन कपूर 10 दिन पुरानी बात लेकर अभी तक बैठे हैं कि उनको फिल्मफेयर क्यों नहीं मिला। हालांकि हमें पता है कि सलाह तो वो अपने पापा की भी नहीं लेते होंगे लेकिन फिर बेहतर होगा कि वो अगले साल के फिल्मफेयर की तैयारी करें।

थोड़ी तमीज़ - तहज़ीब भी दिखा दें

थोड़ी तमीज़ - तहज़ीब भी दिखा दें

वहीं अगर हर्ष अपने Self Obsessed Zone से बाहर निकल पाएं तो उन्हें याद दिलाना चाहेंगे कि उनकी पूरी बात का मतलब ये भी है कि वो दिलजीत दोसान्ज्ह की काफी बेइज़्जती कर चुके हैं और अब अपनी तमीज़ दिखाते हुए शांत हो जाएं।

Grow Up!

Grow Up!

उम्मीद है कि हर्षवर्धन जल्दी बड़े होंगे और समझ जाएंगे कि स्कूल कॉलेज खत्म हो चुका है। ये कॉम्पिटीशन का ज़माना है और खुद को बेहतर बनाने पर फोकस करें! उनकी अगली फिल्म भावेश जोशी के लिए हमारी तरफ से All the best!

English summary
Filmfare and Harshavardhan Kapoor have an ugly fight over not winning!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos