»   » 2018 में इनका होगा बॉक्स ऑफिस.. पहली फिल्म 300 करोड़.. दूसरी 400 करोड़

2018 में इनका होगा बॉक्स ऑफिस.. पहली फिल्म 300 करोड़.. दूसरी 400 करोड़

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यशराज बैनर की खास फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में आखिरकार दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को फाइनल कर लिया गया है। खास इसीलिए.. क्योंकि इसे यशराज का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। खबर यह भी है कि ये हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन से प्रेरित होगी।

[और दो सुपरस्टार FINAL.. अब सिर्फ सलमान खान की हां है....]

इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदारों में दिखेंगे। वहीं, कोई शक नहीं कि फातिमा इस फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत खुश होंगी। हों भी क्यों ना.. आखिर किस न्यू कमर को ऐसा धमाकेदार मौका मिलता है कि उसे आमिर खान के साथ बैक टू बैक दो फिल्में करने का मौका मिले।

Fatima Sana Shaikh

फातिमा की पहली फिल्म दंगल ने जहां 388 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को अभी से 400 करोड़ी फिल्म बताई जा रही है। आखिर फिल्म मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की है। यहां जानें फिल्म क्यों कमाएगी 400 करोड़-

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

दंगल महज 4300 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है। लिहाजा, गारंटी है कि फिल्म 5000 स्क्रीन से ऊपर ही रिलीज होगी।

आमिर- अमिताभ

आमिर- अमिताभ

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ आ रहे हैं। ज़ाहिर सी बात है धमाका तो होगा ही। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

दिवाली रिलीज

दिवाली रिलीज

क्रिसमस से हटकर अब आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि फेस्टिवल सीजन का फायदा तो फिल्म को मिलेगा ही मिलेगा।

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी

इससे पहले आमिर खान ने निर्देशक विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। और 250 करोड़ क्लब की शुरुआत की थी।

350 करोड़ पार

350 करोड़ पार

दंगल से आमिर खान ने 350 करोड़ क्लब की शुरुआत कर दी है। बता दें, इससे पहले आमिर ने ही 100, 200, 300 करोड़ क्लब की शुरुआत की है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि 400 करोड़ कमाने की उम्मीद हम आमिर से ही कर सकते हैं।

बाहुबली 2 है नया टार्गेट

बाहुबली 2 है नया टार्गेट

आमिर खान हमेशा से बॉक्स ऑफिस किंग रहे हैं। ऐसे में बाहुबली 2 ने उन्हें अगली फिल्म के लिए नया टार्गेट दे दिया। कोई शक नहीं कि आमिर इसे पार करना चाहेंगे।

प्रमोशन

प्रमोशन

यशराज फिल्म्स अपनी फिल्मों की पब्लिसिटी और प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ती। जब प्रोडक्शन से यशराज का नाम जुड़ जाए.. तो प्रमोशन का फायदा तो फिल्म को मिलता ही है।

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि इस लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

फातिमा सना शेख फाइनल

फातिमा सना शेख फाइनल

पहली फिल्म में बेटी.. और अब फातिमा आमिर खान के सामने दिखेंगी। जाहिर है दर्शक इन्हें जोड़ी के तौर पर देखने के लिए बेसब्र होंगे।

English summary
Dangal fame Fatima Sana Shaikh will be box office queen after Thugs Of Hindostan in 2018.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos