»   » OUCH.. 400 करोड़ी KHAN ब्लॉकबस्टर.. एक्ट्रेस ने बता दी इतनी खास बात!

OUCH.. 400 करोड़ी KHAN ब्लॉकबस्टर.. एक्ट्रेस ने बता दी इतनी खास बात!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की आदत है कि वो कभी अपनी फिल्मों पर रिलीज से पहले ज्यादा बात नहीं करते। पीके की रिलीज के समय अंत तक यह छिपा कर रखा गया था कि आमिर एलियन बने हैं। कह सकते हैं कि उनकी हर फिल्म लोगों के लिए एक सरप्राइज होती है।

400 करोड़ की KHAN फिल्म है.. एक्ट्रेस FINAL.. लेकिन फीस नहीं मिलेगी

बहरहाल, यशराज बैनर तले आमिर की अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को लेकर भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। खास यह माना जा रहा था कि ये हॉलीवुड फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन' की रीमेक है। लेकिन.. लेकिन.. लेकिन.. बता दें, यह फिल्म पाइरेट्स से काफी अलग है।

Fatima Sana Shaikh

और यह खुलासा किया है फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कहा कि वे फिल्म में योद्धा बनी हैं.. जिसके लिए वे तलवारबाजी की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। हम्मम.. वहीं, खबर यह भी है कि ठग्स आजादी के पहले के एक युद्ध की कहानी है।

यहां जानें फातिमा सना शेख ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़ी और क्या बातें की-

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए तैयार

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए तैयार

हां, मैं इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं काफी ट्रेनिंग ले रही हूूं क्योंकि ठग्स में अलग तरह का एक्शन है। मुझे और भी मजबूत दिखना है। इस फिल्म के लिए मैं तलवारबाजी और तीरदांजी भी सीख रही हूं, क्योंकि मैं एक योद्धा हूं।

यशराज की हीरोइन बनकर खुशी हो रही है

यशराज की हीरोइन बनकर खुशी हो रही है

यशराज बैनर की हीरोइन बनकर मैं बहुत खुश हूं। लेकिन मैं टिपिकल यशराज हीरोइन भी बनना चाहती हूं.. जहां मैं साड़ी पहनूं.. आंचल उड़े.. मैं पेड़ों के चक्कर काटकर गाना गाऊं।

दंगल के बाद फिर से शुरुआत

दंगल के बाद फिर से शुरुआत

दंगल के बाद भी कुछ बदला नहीं.. ये मेरे लिए फिर से नई शुरुआत है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए भी मैंने ऑडिशन के कई राउडंस दिये हैं।

खुशनसीब हूं

खुशनसीब हूं

यह सब एक सपने जैसा लग रहा है। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट है.. बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान.. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

आमिर खान के साथ जोड़ी

आमिर खान के साथ जोड़ी

मुझे पता था कि लोग ऐसे रिएक्ट करेंगे। लेकिन मान लीजिए यदि मैंने दंगल नहीं की होती.. और मेरे सामने यह ऑफर आता.. तो भी मैं इसे लपक लेगी। आज भी मुझे यदि शाहरूख खान के अपोजिट कोई फिल्म ऑफर की जाती है तो मैं तुरंत हां कर दूंगी। मैं इन सुपरस्टार्स को देखते हुए बड़ी हुई हूं, मैं सबके साथ काम करना चाहती हूं।

यह हमारा काम है

यह हमारा काम है

दंगल में मैंने बेटी का किरदार किया.. इसका यह मतलब नहीं कि मैं आमिर के साथ कोई और फिल्म नहीं कर सकती। कई बार ऐसा हुआ है कि एक ही एक्टर, एक्ट्रेस ने मां- बेटी, पति- पत्नी, भाई- बहन का किरदार निभाया है। यह हमारा काम है।

English summary
Fatima Sana Shaikh spills the beans on her role in Aamir Khan's Thugs Of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos