»   » बॉलीवुड का ये पॉपुलर कपल जल्द लेगा तलाक..दिखे कोर्ट के बाहर!

बॉलीवुड का ये पॉपुलर कपल जल्द लेगा तलाक..दिखे कोर्ट के बाहर!

फरहान अख्तर और अधुना भबानी को मुंबई डायवोर्स कोर्ट के बाहर देखा गया। तो क्या फरहान ने अधुना से तलाक ले लिया है जानने के लिए पढ़ें।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना को मुंबई फैमली कोर्ट के बाहर देखा गया। बता दे, इसी साल जनवरी में इस जोड़ी का अलगाव हुआ था।

खबर है कि दोनों मुंबई फैमली कोर्ट में काउंसलिंग सेशन के लिए पहुंचे थे। लॉ के मुताबिक एक बार तलाक की याचिका दायर करने के बाद एक काउंसलिंग प्रक्रिया होती है जिसमे तलाक को होने से बचाने की भरक कोशिश की जाती है, ताकि एक परिवार न टूटे।

काउंसलिंग प्रक्रिया के दौरान जज दोनों लोगों को आपसी मतभेद सुलझाने आपसी मतभेदों पर विचार करने को कहते हैं।

गौरतलब है कि, जनवरी में अधुना-फरहान के अलगाव की खबर उनके फैन्स के लिए काफी शॉकिंग थी। इन दोनों के अलगाव के पीछे वजह किसी एक्ट्रेस से फरहान की बढ़ती नजदीकियां थी।

काफी समय से ये दोनों साथ में कोई भी इवेंट में नहीं दिखे थे। दोनों की दो बेटियां है शाक्या और अकीरा। हालांकि ये कपल कभी बहुत ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहा।

 

फरहान-अधुना

फरहान अख्तर और अधुना दिल चाहता है के दौरान मिले थे। फरहान की डॉयरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म थी तो अधुना की हेयर ड्रेसर के तौर पर। दोनो ने लगभग तीन साल साथ में डेटिंग की।

2000 में की शादी

2000 में फरहान और अधुना ने तीन साल की डेटिंग के बाद शादी की और दोनों साथ में ही हर इवेंट में दिखते थे।

शाक्या और अकीरा

शाक्या और अकीरा फरहान की दो बेटिया हैं जो अभी काफी छोटी हैं। फरहान अक्सर अपने बेटियों के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

दोस्ती बनी तलाक की वजह!

माना जा रहा है फरहान और अधुना की तलाक की वजह श्रद्धा कपूर हैं जो फरहान के साथ रॉक ऑन 2 में भी काम कर रहीं हैं। फरहान और श्रद्धा की बढ़ती दोस्ती अधुना को पसंद नहीं था।

बहन का मिला सर्पोट

 फरहान की बहन जोया हमेशा से फरहान के सर्पोट में खड़ी रहती हैं। रिर्पोट्स की मानें तो तलाक के बाद फरहान बहन जोया का घर शिफ्ट हो गए हैं। बाद में वो अपने नए घर में शिफ्ट करेंगे।

कभी थे परफेक्ट फैमिली...

फरहान-अनुधा अपने परिवार के साथ में कई जगहों पर साथ में स्पॉट किए जाते रहे हैं। ये तस्वीर भी परफेक्ट फैमिली की निशानी है।

साथ बिताए पल

दोनों हमेशा साथ में स्पॉट किए जाते थे। उसी में से एक बेहतरीन तस्वीर

English summary
Farhan Akhtar And Adhuna Bhabani Spotted At Mumbai’s Divorce Court
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos