»   » SHOCK: 'वो' के कारण टूटा फरहान का घर...पर 'वो' से भी मिला धोखा!

SHOCK: 'वो' के कारण टूटा फरहान का घर...पर 'वो' से भी मिला धोखा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] हालांकि ये खबरें हर जगह पर कोई किसी का नाम लेने से बचना चाह रहा है। पर कहानी फरहान अख्तर, उनकी हेयरस्टाईलिस्ट पत्नी अधुना और फरहान की को स्टार श्रद्धा कपूर की है। 

फरहान अख्तर और अधुना अख्तर ने अपने 15 साल की शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है और इसका कारण एक दूसरे के बीच आ गई दूरियों को बताया है। 
[ऋतिक सुज़ैन के तलाक ने सिखाई 10 बातें] 

लेकिन गपशप गली की कहानियां कुछ और ही कहती हैं और इस कहानी का ज़्यादातर हिस्सा सच है। हुआ यूं कि फरहान अख्तर और उनकी पत्नी के बीच दूरियां आ चुकी थीं और शादी में काफी दिक्कतें थीं। वहीं श्रद्धा कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ हुए ब्रेकअप से उबर रही थीं।

रॉक ऑन 2 के सेट पर श्रद्धा और फरहान इन्हीं दिक्कतों को शेयर करते करते काफी करीब आ गए। और इस करीबी को अधुना ने बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया और अलग होने का फैसला ले लिया। 
[मेरी बेटी स्टार है, सारा शहर जानता है उसका पति ऐय्याश है!] 

जहां फरहान और श्रद्धा के बीच वाकई अफेयर जैसा कुछ नहीं था, वहीं बॉलीवुड में कई ऐसे अफेयर थे जो कभी थे नहीं पर अचानक शादी में बदल गए -  

फरहान - अधुना

फरहान - अधुना

वहीं फरहान अधुना के अलग होने की खबरों के साथ ही श्रद्धा आदित्य के साथ आने की खबरें भी काफी तेज़ी से उड़ रही हैं। पर फरहान को इससे ज़्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि उनके और श्रद्धा के बीच सिर्फ कुछ ज़्यादा दोस्ती हो गई थी।

हुमा कुरैशी - सोहेल खान

हुमा कुरैशी - सोहेल खान

हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरें तब से लीक हुई हैं जब से खान परिवार के गणपित सेलिब्रेशन में सोहेल की पत्नी सीमा किसी को नहीं दिखीं पर हुमा घर के सारे काम करती दिखीं।

रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें अजब प्रेम की गज़ब कहानी से उड़ना शुरू हुई थी पर किसी ने ध्यान नहीं दिया क्योंकि कैट सलमान को डेट कर रही थीं...और फिर जो हुआ वो इतिहास है।

आमिर खान - किरण राव

आमिर खान - किरण राव

हालांकि दोनों का कहना है कि वो आमिर के तलाक के बाद करीब आए। लेकिन किरण राव लगान में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और बहुत इंटेलिजेंट थीं ऐसा आमिर कहते थे!

लारा दत्ता - महेश भूपति

लारा दत्ता - महेश भूपति

महेश भूपति की पहली पत्नी ने साफ साफ लारा दत्ता पर उनका घर तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया। लेकिन लारा ने सबको झूठा कह दिया। बाद में लारा दत्ता और महेश भूपति ने शादी कर ली...WOW!

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा

रानी और आदित्य के अफेयर की खबरें तब से शुरू हुईं जब रानी मुखर्जी धर्मा और यशराज का अटूट हिस्सा बन गईं। फिर आदित्य चोपड़ा का तलाक हुआ और रानी मुखर्जी की शादी...पर इनका कोई कनेक्शन नहीं है...ऐसा रानी का कहना है।

श्रीदेवी कपूर बोनी कपूर

श्रीदेवी कपूर बोनी कपूर

श्रीदेवी ने अपने अफेयर को झुठलाने के लिए यहां तक कह दिया था बोनी कपूर उनके भाई जैसे हैं। फिर श्रीदेवी प्रेगनेंट हो गईं और बोनी कपूर को मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी करनी पड़ी।

सैफ अली खान - करीना कपूर

सैफ अली खान - करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर के अफेयर की खबरें टशन से बाहर आईं लेकिन सबने इन्हें झुठला दिया। और उसके बाद तो जो हुआ वो भी इतिहास ही है।

कंगना रनौत आदित्य पंचोली

कंगना रनौत आदित्य पंचोली

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के अफेयर की खबरें इतनी पुख्ता थीं कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। और उससे पहले कंगना आदित्य के घर में ज़रीना वहाब के साथ रहती थीं।

 
English summary
Farhan Akhtar and Adhuna Akhtar are finally breaking up because of Rock On 2 actress Shraddha Kapoor.
Please Wait while comments are loading...