»   » #BROTHERS : क्या खास लेकर आ रहे हैं अक्षय-सिद्धार्थ

#BROTHERS : क्या खास लेकर आ रहे हैं अक्षय-सिद्धार्थ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ब्रदर्स का ट्रेलर 8 मिलियन बार देखा जा चुका है। लेकिन दोनों ही स्टार्स की ज़बर्दस्त फैन फॉलोइंग इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगा कर बैठी हैं।

वैसे भी जिस सुपरहिट और परफेक्ट फॉर्म में अक्षय कुमार चल रहे हैं उससे ये तो तय है कि फिल्म से काफी आशाएं की जा सकती हैं। लेकिन फिलहाल तो जानिए वो उम्मीदें जो दर्शकों की फिल्म से है -


ब्रैंड न्यू लुक

ट्रेलर में अक्षय कुमार का ब्रैंड न्यू लुक दिखा है... अक्षय फिलहाल एक्सपेरिमेंट मोड में हैं और हर फिल्म में उन्होंने खुद को अलग अंदाज़ में पेश किया तो ज़ाहिर है इस फिल्म में भी उनका लुक देखने लायक होगा।


एक और विलेन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए ऐसा किरदार फ्रेश नहीं है। वे पहले भी एक विलेन में ऐसा कर चुके हैं। इसलिए एक और विलेन बनने के लिए उन्होंने कुछ तो अलग किया होगा जिसकी झलक दर्शकों को मिलेगी।


हीरो से विलेन

फिल्म में जैकी श्रॉफ दमदार भूमिका में हैं लेकिन क्या इसके अभी कयास लगाए जा रहे हैं। उन्हें मुख्य भूमिका में परदे पर देखने के लिए लोग इंतज़ार कर रहे हैं। 


जैकलीन का असली चेहरा

फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज़ बिना मेकअप के दिखेंगी। उनका रोल भी काफी छिपाया जा रहा है ऐसे में उनके रोल की झलक मिल जाना ही काफी होगा।


अजय अतुल का म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक दिया है अजय अतुल ने। अग्निपथ के बाद कोई ऐसा नहीं है जो उनका फैन नहीं। ब्रदर्स एंथम ने इस बात को और पुख्ता कर दिया है।


दमदार हॉलीवुड रीमेक

फिल्म एक हॉलीवुड रीमेक है। हालांकि करण मल्होत्रा ने अग्निपथ का रीमेक बेहतरीन बनाया है। ऐसे में क्या वो एक सफल हॉलीवुड फिल्म का सफल रीमेक बना रहे हैं इसका खुलासा जल्द होगा....


प्यार से नफरत

फिल्म में अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पेयरिंग काफी फ्रेश है। पर दोनों भाई बने हैं जो एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। ऐसे में उनका नफरत भरा प्यार देखना काफी दिलचस्प होगा।


शानदार ट्रेलर

फिल्म के साथ दिखने वाला है शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्टारर शानदार का ट्रेलर....Uffff


मैरी के चर्चे

करीना कपूर मैरी बनकर अभी से काफी चर्चा में आ गई हैं!


कॉपी है मैरी?

वैसे मैरी कई जगह से मिला जुला कर बनाई गईं हैं...जानिए कहां से--->[कहां कहां से बनाई गईं MARY]


English summary
Fans have a lot of expectations and here is the list.What to expect from Akshay Kumar Siddharth Malhotras' Brothers trailer.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos