»   » Best Scenes दृश्यम में अजय देवगन-तब्बू के कुछ इमोशनल, थ्रिलर सीन्स

Best Scenes दृश्यम में अजय देवगन-तब्बू के कुछ इमोशनल, थ्रिलर सीन्स

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम इस शुक्रवार रिलीज हो रही है। फिल्म एक थ्रिलर है जिसमें ड्रामा है, सस्पेंस है और साथ ही काफी इमोशन्स हैं। रोमांस के नाप पर दृश्यम में सन्नी लियोनी के नाम को जरुर फुटेज दिया गया है।

याकूब मेमोन की वजह से अजय देवगन की दृष्यम हो सकती है फ्लॉप!

फिल्म में अजय देवगन की पत्नी के किरदार में श्रेया सरन काफी बुझी बुझी सी और एक्सप्रेशनलेस हैं लेकिन वहीं उनकी कमी पूरी कर दी है सनी लियोनी ने। खैर इस बारे में हम आपको बाद में बताएंगे।

Review: अपराध के खिलाफ एक नई जंग 'दृश्यम'

अभी बात करते हैं फिल्म के कुछ बहुत ही इमोशनल और सस्पेंस वाले सीन्स की। तो आइये एक नज़र डालते हैं उन सीन्स पर जिन्हें शूट करने के लिए हमारे निर्देशक निशिकांत कामत ने की काफी मेहनत।

तब्बू की एंट्री

तब्बू की एंट्री

ये कहना गलत ना होगा कि दृश्यम में कहानी तेजी पकड़ती है जब तब्बू की एंट्री होती है। गोवा की आईजी के किरदा मे तब्बू काफी कॉंफिडेंट और बेहतरीन नज़र आई हैं। उनकी एंटी होती है इंटरवल के ठीक पहले जो कि फिल्म का बेस्ट पार्ट है।

विजय की छोटी बेटी पर पुलिस का अत्याचार

विजय की छोटी बेटी पर पुलिस का अत्याचार

विजय के परिवार के साथ सैम की मौत को लेकर हो रहे इनवेस्टिगेशन के दौरान जब पूरे परिवार को पुलिस द्वारा मारा जाता है उस वक्त आप थोड़ा इमोशनल हो सकते हैं। लेकिन जब उसकी छोटी बेटी को पुलिस पैर के नीचे रखते हैं उस वक्त आप कफी इमोशनल हो सकते हैं।

तब्बू-अजय देवगन का इनकाउंटर

तब्बू-अजय देवगन का इनकाउंटर

फिल्म में जब तब्बू और अजय देवगन का इनकाउंटर पहली बार होता है तो स्क्रीन पर एक तरफ तब्बू और दूसरी तरफ अजय की इंटेसिंटी दोनों के चेहरे का रोब रिमार्केबल।

 पुलिस के सामने विजय का बड़ी ही सफाई के साथ झूठ को सच में बदलना

पुलिस के सामने विजय का बड़ी ही सफाई के साथ झूठ को सच में बदलना

विजय का वो सीन जब वो पुलिस के सामने झूठ को सच बनाने के लिए बड़े ही कॉंफिडेंस के साथ बात करता है। ये सीन बहुत ही खूबसूरती के साथ शूट किया गया है।

 पुलिस द्वारा विजय के पूरे परिवार का इंट्रोगेशन

पुलिस द्वारा विजय के पूरे परिवार का इंट्रोगेशन

जब पुलिस विजय के पूरे परिवार को पत्नी दोनों बेटियों और विजय को अलग अळग रुम में रखकर इनवेस्टिंगेशन करती है वो सीन भी काफी इंटरेटस्टिंग है।

सैम की लाश का सस्पेंस

सैम की लाश का सस्पेंस

ये फिल्म का असली सस्पेंस है जो कि अंत तक जाहिर नहीं होता।

English summary
Ajay Devgn and Tabu starer Drishyam is releasing this Friday. The movie has few brilliant scenes that will leave you emotional and sometimes shocked. Here are best scenes of Drishyam.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos