»   » ''मैं सलमान खान को निराश नहीं करना चाहता....''

''मैं सलमान खान को निराश नहीं करना चाहता....''

वरूण धवन ने कहा कि मैं जुड़वां 2 में अपना बेस्ट देना चाहता हूं क्योंकि मैं सलमान खान को निराश नहीं करना चाहता हूं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में माना जा रहा है कि यदि कोई एक्टर सलमान खान की फिल्मों में लिए सही है तो वह हैं वरूण धवन। शायद इसीलिए डेविड धवन ने अपनी जुड़वां के सीक्वल 'जुड़वां 2' के लिए वरूण को फाइनल किया है। फिल्म की जोर शोर से तैयारी चल रही है। 

DHAMAKA: अक्षय कुमार, सलमान की फिल्म.. साथ जुड़ सकते हैं ये न्यूकमर!

फिल्म में वरूण धवन के साथ जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू दिखेंगी। फिल्म जुड़वा के 20 साल होने पर वरूण ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा- मैं इस फिल्म में अपना बेस्ट देना चाहता हूं.. मैं सलमान खान, अपने पिता (डेविड धवन) और दर्शकों को निराश नहीं करना चाहता। 

judwaa 2

वहीं, सलमान खान से अपनी तुलना करने पर वरूण ने कहा, यह गलत है। जुड़वा मेरे लिए एक अहम फिल्म है। मैं पहली बार डबल रोल करने वाला हूं। मैं राजा और प्रेम का किरदार इस तरह निभाना चाहता हूं कि लोगों को यह याद रहे। 

वरूण ने बताया कि जुड़वां 2 की शूटिंग शुरु करने से पहले सलमान खान ने उन्हें राजा के कैरेक्टर के लिए जीन्स से भरी बॉक्स गिफ्ट की थी। वरूण ने कहा कि वे उसे फिल्म में इस्तेमाल करेंगे। 

बहरहाल, यहां जानें क्यों हैं वरूण परफेक्ट सलमान- 

क्यूट

जुड़वां में सलमान खान भले ही लोफर चोर के किरदार में थे। लेकिन उनका किरदार काफी क्यूट सा था। कोई शक नहीं कि वरूण वह क्यूट वाला किरदार तो आसानी से निभा ले जाएंगे।

शर्टलेस

फिल्म में सलमान कई जगह शर्टलेस भी दिखे हैं। तो यहां भी वरूण धवन कहीं पीछे नहीं हैं। मैं तेरा हीरो में वरूण के शर्टलेस अवतार को काफी पसंद किया गया था।

गुस्सा

सलमान के गुस्से से सभी वाकीफ हैं। रियल लाइफ हो या फिल्म.. खैर, फिल्म बदलापुर से वरूण धवन ने बता दिया कि वे जितने क्यूट दिखते हैं उतने ही खूंखार भी दिख सकते हैं।

रोमांस

रोमांस के मामले में सलमान खान भी थोड़ी ढ़ीले हैं और वरूण भी। शायद इसीलिए भी क्योंकि इन्हें किसी एक्ट्रेस की जरूरत ही नहीं। ये अकेले दम पर भी आराम से फिल्म चला सकते हैं।

हर किसी के साथ परफेक्ट

जी हां, सलमान खान के साथ माधुरी दीक्षित हों या काजोल.. सलमान सबके साथ परफेक्ट दिखते हैं। वहीं, वरूण के साथ आलिया हों या श्रद्धा.. इनकी जोड़ी सबके साथ परफेक्ट लगती है।

दूसरों से कोई मतलब नहीं..

वरूण धवन की फिल्म आती है.. कमाती है.. वरूण धवन अपनी हर नई फिल्म के साथ नई कहानी प्रमोट नहीं करते। शायद ही उन्हें अपने साथ वाले एक्टर्स से कोई गिला शिकवा हो.. सलमान खान भी इसी श्रेणी में आते हैं।

कॉमेडी

सलमान खान ने एक्शन, रोमांस तो किया ही है.. लेकिन जुड़वां में जमकर कॉमेडी सीन्स भी हैं, जिसमें सलमान ने लोगों को काफी हंसाया है। कोई शक नहीं कि वरूण कॉमेडी में किसी से पीछे नहीं।

एक्शन

हालांकि वरूण धवन को हमने ज्यादा एक्शन करते हुए तो नहीं देखा है। लेकिन उम्मीद करते हैं जुड़वां सीक्वल में डेविड धवन इस कमी को भी पूरा कर दें।

English summary
Varun Dhawan says he wants to give his best in Judwaa 2 as he don't want to dissappoint Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...