»   » SCANDAL: " एक टीवी चैनल हमारे पास अफेयर से पब्लिसिटी ऑफर लेकर आया"

SCANDAL: " एक टीवी चैनल हमारे पास अफेयर से पब्लिसिटी ऑफर लेकर आया"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कहते हैं ज़ुबान बड़ी तेज़ चीज़ होती है इसलिए बहुत ही संभाल कर इस्तेमाल करनी चाहिए। ऐसा ही कुछ हुआ दिव्या खोसला कुमार के साथ सनम रे प्रमोशन के दौरान। 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से केवल पुलकित सम्राट और यामी गौतम का अफेयर चर्चा में है और उसका कारण है पुलकित सम्राट का सलमान खान से संबंध होना। पुलकित, सलमान की बहन श्वेता के पति हैं जिनसे वो तलाक ले रहे हैं। 


खबरें ये भी थीं कि ये सब किया जा रहा है पुलकित की आने वाली फिल्म सनम रे के प्रमोशन के लिए लेकिन फिल्म का डायरेक्टर दिव्या खोसला ने साफ बताया कि फिल्म का उनके स्टार्स के अफेयर से कोई लेना देना नहीं है।
[घर बचाने के लिए कहा कैरेक्टरलेस!] 


बल्कि जब पुलकित यामी के अफेयर की खबरें आईं तो टीसीरीज़ के पास एक न्यूज़ चैनल ये ऑफर लेकर आया कि दिन भर उनके अफेयर की खबरें चलाएगा जिससे उनकी फिल्म को भी फायदा होगा लेकिन उन्होंने तुरंत मना कर दिया।


जानिए यामी - श्वेता और पुलकित के बीच की सारी कहानी -


नया ट्विस्ट

नया ट्विस्ट

क्या आपको भी लगा कि पुलकित यामी का अफेयर है इस बात की पुष्टि खुद दिव्या खोसला की बातों ने कर दीं। उनकी बात पर गौर कीजिए - मीडिया वही लिखता है जो होता है - मेरी फिल्म को ऐसी पब्लिसिटी की ज़रूरत नहीं!


पहला ट्विस्ट

पहला ट्विस्ट

पुलकित सम्राट को यशराज फिल्म्स ने बिट्टू बॉस नाम की फिल्म से लॉन्च किया। और इस फिल्म को प्रमोट किया सलमान खान ने। क्योंकि श्वेता रोहिरा थीं सलमान खान की बहन!


 दूसरा ट्विस्ट

दूसरा ट्विस्ट

पांच साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली और श्वेता - पुलकित की शादी बनी 2014 की सबसे फेमस शादी, अर्पिता खान की शादी के बाद। क्योंकि श्वेता का कन्यादान खुद सलमान खान ने किया।


तीसरा ट्विस्ट

तीसरा ट्विस्ट

शादी के कुछ समय बाद पुलिकत सम्राट ने यामी गौतम के साथ सनम रे साइन की और यामी उनके परिवार के साथ गोल्डन टेंपल में छुट्टियां मनाती दिखीं, पर श्वेता को कुछ शक नहीं हुआ।


चौथा ट्विस्ट

चौथा ट्विस्ट

शादी के 10 महीने बाद श्वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट को रंगे हाथ पकड़ा और ये खबर हर जगह तेज़ी से फैल गई। इसके बाद श्वेता - पुलकित से अलग रहने लगीं।


 पांचवा ट्विस्ट

पांचवा ट्विस्ट

श्वेता रोहिरा तलाक के बारे में खुलकर सामने आईं और उन्होंने कहा कि उनके पति उन्हें तलाक दे रहे हैं क्योंकि उनकी फैमिली श्वेता को पसंद नहीं करती। कम से कम पुलकित ने श्वेता को यही कारण दिया। यामी के अफेयर के बारे में श्वेता ने कहा कि ये जाकर पुलकित यामी से पूछिए।


छठवां ट्विस्ट

छठवां ट्विस्ट

इसके बाद सलमान खान की बर्थ डे पार्टी में श्वेता रोहिरा दिल्ली में थीं। मौके का फायदा उठाकर पुलकित को इन्वाइट किया जिसके ठीक बाद पुलकित यामी के अफेयर खत्म होने की अफवाहें उड़ीं।


सातवां ट्विस्ट

सातवां ट्विस्ट

सबसे ज़बर्दस्त था श्वेता रोहिरा का बयान। उनका कहना था कि यामी गौतम हमेशा से पुलकित सम्राट पर डोरे डालना चाहती थीं लेकिन पुलकित को उनमें कभी कोई दिलचस्पी नहीं रही...Interesting!


आठवां ट्विस्ट

आठवां ट्विस्ट

बिग बॉस 9 में पुलकित सम्राट अपनी फिल्म सनम रे को प्रमोट करने आए लेकिन उनके साथ आईं फिल्म की डायरेक्टर दिव्या खोसला। यामी गौतम जानबूझकर सलमान से दूर रही लेकिन इसकी वजह यही थी कि वो और पुलकित कुछ और ही प्लान कर रहे थे।



English summary
Divya Khosla's Slip of tongue just confirmed Pulkit Samrat Yami gautam affair.
Please Wait while comments are loading...