»   » DHAMAKA: 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ देखिए शाहरूख खान की 'दिलवाले'!

DHAMAKA: 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ देखिए शाहरूख खान की 'दिलवाले'!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जी हां, यह कोई गॉसिप या अफवाह नहीं, बल्कि शत प्रतिशत सच्ची खबर है कि सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो के साथ आप देख सकेंगे शाहरूख खान की दिलवाले की ट्रेलर। दिलवाले की प्रोडक्शन कंपनी ने ट्विट कर यह जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर प्रेम रतन धन पायो के साथ जोड़ा जा रहा है।

अब आप ही बताइए किसी बॉलीवुड प्रेमी के लिए इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है कि एक ही फिल्म में शाहरूख और सलमान दोनों ही देखने को मिल जाएं। बहरहाल, इस खबर से इतनी बात तो पक्की है कि शाहरूख और सलमान की दोस्ती काफी गहरी हो गई है।


आइए देखते हैं इनकी दोस्ती के कुछ और नमूने-


प्रेम रतन धन पायो

इससे बड़ी आश्चर्य की बात नहीं हो सकती कि शाहरूख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर प्रेम रतन धन पायो के साथ रिलीज किया जा रहा है। Innocent


बजरंगी भाईजान

याद दिला दें, इससे पहले शाहरूख खान ने सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान के पोस्टर शेयर कर प्रमोशन किया था।


रईस

बदले में सलमान खान ने भी शाहरूख खान की फिल्म रईस का टीजर ट्विटर पर शेयर किया था। सलमान ने लिखा था- रईस आ रहा है.. फिलहाल टीजर देखो और एन्जॉय करो।


बेस्ट फ्रैंड्स

एक बार सलमान खान ने ट्विट पर लिखा था- शाहरूख खान, आमिर खान मेरे बेस्ट फ्रैंड्स हैं.. तो बस.. नंबर 1,2 3 छोड़ो.. समझे क्या!


सुल्तान- रईस

अगले साल सलमान खान की सुल्तान और शाहरूख खान की रईस क्लैश होने वाली है। लेकिन दोनों में कोई भी इस बात को लेकर गंभीर नहीं है। शाहरूख और सलमान ने कहा- दोनों फिल्में काफी अलग हैं और फिल्म को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।


सलमान खान

वहीं, सलमान खान ने यह भी कहा था कि शाहरूख को सुल्तान से डरने की कोई जरूरत नहीं है। यदि डरने की जरूरत है तो मुझे है..


बिरयानी

वहीं, ईद के मौके पर बिरयानी वाली बात तो आपको पता ही होगी.. जब शाहरूख ने लिखा कि सलमान भाई मेरे घर थोड़ी सी बिरयानी पहुंचवा देना.. बता दें, शाहरूख उस वक्त शूटिंग के लिए बाहर थे।


English summary
Shahrukh Khan's Dilwale trailer to be attached with Salman Khan's Prem Ratan Dhan Payo.
Please Wait while comments are loading...