»   » DHAMAKA: 'दिलवाले का क्रिस्मस सरप्राइज़ अभी बाकी है मेरे दोस्त!'

DHAMAKA: 'दिलवाले का क्रिस्मस सरप्राइज़ अभी बाकी है मेरे दोस्त!'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान की रोहित शेट्टी फिल्म दिलवाले बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है लेकिन फिल्म का क्रिस्मस धमाका अभी बाकी है। शाहरूख खान ने दिलवाले के लिए एक सरप्राइज़ बचा कर रखा है और उनका क्रिस्मस प्लान वापस दिलवाले के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जान फूंक देगा।

दरअसल फिल्म में एक काफी मज़ेदार गाना है - प्रेमिका। ये गाना वरूण धवन और कृति सैनन पर फिल्माया गया है लेकिन फिल्म में ये गाना कहीं नहीं था। लेकिन इस गाने को संभाल कर रखा गया है क्रिस्मस के लिए। ये गाना पूरा क्रिस्मस फील पर ही है और इसलिए इसे ना फिल्म में ना एल्बम में इस गाने को जगह दी गई। 
[WARNING क्यों ना देखें दिलवाले] 


अगर आपने फिल्म देख ली है तो ये गाना तब होता है जब क्रिस्मस पार्टी के पहले वरूण कृति को सुपर क्यूट रोमांटिक तरीके से प्रपोज़ करते हैं। ये गाना क्रिस्मस पर रिलीज़ किया जाएगा और अगर सूत्रों की मानें तो इस गाने को फिल्म में डाला भी जाएगा।


इसका मतलब है कि क्रिस्मस के बाद दिलवाले का कलेक्शन जो गिर रहा होगा, एक बार और वापस से उठ सकता है। और वाकई इसे कहते हैं ब्रिलियंट प्लानिंग।


वैसे दिलवाले में वरूण और कृति की केमिस्ट्री से साफ है कि ये कारण बना रहे हैं उन्हें अगली सुपरस्टार जोड़ी -

प्रेमिका...आ आ आ

प्रेमिका गाने की तरह ही वरूण कृति भी काफी नॉर्मल कपल लगते हैं। ना उनमें शाहरूख काजोल का चार्म हैं ना सलमान ऐश का जादू फिर भी वो सुपर नॉर्मल लगते हैं जो कि सबसे अनोखी बात है।


रोमांस

वरूण और कृति का दिलवाले रोमांस बिल्कुल न्यू एज रोमांस था। ना इसमें जनम जनम के जीने मरने की कसमें था ना ही ओवर ड्रामा से भरे वादे, केवल रोमांस...जो बिल्कुल परफेक्ट ना हो।


हाइट से एडजस्ट

फिल्म में वरूण धवन कृति सैनन से हाइट में छोटे होने की बात को खुलकर मानते भी हैं और इस फैक्ट को सेलिब्रेट भी करते हैं। और बात शायद सबसे क्यूट लगेगी।


टैलेंटेड

वरूण और कृति दोनों ही काफी टैलेंटेड हैं और दिलवाले में सबसे खूबसूरत वो ही दोनों लग रहे हैं इस बात से शायद सब लोग सहमत होंगे। 


गुड लुक्स

वरूण धवन और कृति सैनन दोनों ही धमाकेदार गुड लुकिंग लोग हैं और ये बात दिलवाले के हर फ्रेम में दिखी है। दोनों ही हर फ्रेम में ज़बर्दस्त लग रहे हैं।


केमिस्ट्री

ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन वरूण और कृति की केमिस्ट्री काफी हैपेनिंग है। और दिलवाले के बाद आधा बॉलीवुड इस जो़ड़ी के आगे पीछे चक्कर लगाने वाला है।


सैंया...मेरा देसी...टिपिकल

दोनों का रोमांस खालिस देसी था। और उसमें हिप हॉप का तड़का ज़बर्दस्त था। दोनों ही आज के यूथ के साथ शानदार तरीके से कनेक्ट करते हैं।


शाहरूख स्टाइल प्रपोज़

वरूण फिल्म में कृति को शाहरूख के स्टाइल में प्रपोज़ करेंगे जो उन पर सूट नहीं करता है और इस बात को भी फिल्म में टिपिकल देसी अंदाज़ में दिखाया है।


टुकुर टुकुर

ओवरऑल वरूण और कृति की जोड़ी सुपरहिट है और उन्हें साथ में देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।



English summary
Dilwale team plan to re release the film with some amazing surprises and you will bow down to Shahrukh Khan for this plan.
Please Wait while comments are loading...