»   » हर्षवर्धन ने फिल्मफेयर डेब्यू अवार्ड के सवाल पर दिलजीत दोसांज का परफेक्ट रिएक्शन

हर्षवर्धन ने फिल्मफेयर डेब्यू अवार्ड के सवाल पर दिलजीत दोसांज का परफेक्ट रिएक्शन

हर्षवर्धन कपूर ने फिल्मफेयर डेब्यू अवार्ड दिलजीत दोसांज को दिए जाने पर सवाल उठाया था और इसका दिलजीत दोसांज ने परफेक्ट रिप्लाई दिया।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपको याद होगा कि हाल में ही हर्षवर्धन कपूर ने फिल्मफेयर डेब्यू अवार्ड को लेकर काफी सवाल किया था. उनका कहना था कि दिलजीत दोसांझ को उड़ता पंजाब के लिए अवार्ड नहीं मिलना चाहिए था क्योंकि वो पहले रीजनल सिनेमा में काम कर चुके हैं। 

इसपर अच्छी खासी बहस भी हुई किसी ने हर्षवर्धन कपूर का सर्पोट किया तो किसी ने हर्षवर्धन कपूर की क्लास लगा दी लेकिन अब इस मामले में दिलजीत दोसांझ का बेहद सटीक रिप्लाई आया है।उन्होंने  कहा कि "मैं दुखी नहीं हूं और मुझे बुरा भी नहीं लगा। मुझे नहीं लगा था कि मैं इसका हकदार हूं। ये बहुत बड़ा अवार्ड है और मुझे लगता है उन्होंने कुछ देखा होगा मुझमे इसलिए ये अवार्ड दिया गया"। 

[#26Years: एक तरफ शाहरूख, सलमान, आमिर.. तो एक ओर सिर्फ अक्षय कुमार]

उन्होंने आगे कहा कि " मेरे लिए फैन्स का प्यार ही सबसे सबसा बड़ा अवार्ड है। मैं हर्षवर्धन कपूर से बहुत प्यार करता हूं। मुझे उनके पापा अनिल कपूर भी बहुत पसंद हैं। वो सुपरस्टार हैं। "

दिलजीत दोसांझ ने जिस बड़प्पन के साथ इस मामले पर बयान दिया है वो काबिल ए तारीफ है। उनकी तारीफ किए बिना कोई रह नहीं पाएगा।

diljit-dosanjh-reacts-to-harshvardhan-kapoors-rant-against-his-best-debut-win
 

English summary
Diljit Dosanjh gives perfect reply on Harshvadhan Kapoor rant against his best debut win.
Please Wait while comments are loading...