»   » WHATTT...सलमान को फिर आया गुस्सा...बॉडीगार्ड को थप्पड़!

WHATTT...सलमान को फिर आया गुस्सा...बॉडीगार्ड को थप्पड़!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ये तो हम आपको बता ही चुके कि बीती रात सलमान खान को सुज़ैन रोशन और प्रीती ज़िंटा के साथ डिनर करते देखा गया। और अब इसके आगे की खबर ज़्यादा दिलचस्प है। पीछे की खबर पढ़ें यहां।

तो डिनर के बाद सलमान ने प्रीती और सुज़ैन को उनकी गाड़ियों तक छोड़ा और जाने लगे कि वहां काफी मीडिया इकट्ठा हो गई और तस्वीरें लेने लगीं। सलमान के बॉडीगार्ड मीडिया को रोकने में जुट गए।
[रात दो बजे आए सलमान और किया हंगामा] 

इतने में एक बाउंसर को गुस्सा आ गया जिसके बाद उसने एक प्रेस वाले को धक्का दिया और ये देखते ही सलमान ने उस बॉडीगार्ड को थप्पड़ मार दिया। 

अगर याद हो तो प्रेस और सलमान के बीच पहले भी बवाल हो चुका है जब सलमान ने प्रेस पर बैन लगा दिया था। इस बार शायद वो कोई सीन नहीं चाह रहे थे तो उन्होंने आकर सबसे रिक्वेस्ट किया कि प्लीज़ हर जगह फोटो मत खींचिए और प्रेस ने उनकी बात सुन भी ली।
[सलमान ने कहा मुझे जान से मार डालेंगे और....] 

जानिए सलमान का गुस्सा कब कब पड़ा उन पर भारी - 
 

सुज़ैन - सलमान पर मीडिया

सारा मीडिया इस खबर के बाद वहां इकट्ठा हो चुका था कि सलमान खान और सुज़ैन रोशन एक साथ डिनर कर रहे हैं। लेकिन दरअसल ये प्रीती ज़िंटा की पार्टी थी और सलमान भी वहां पहुंचे थे।

संभाल ली बात

सलमान ने इस बार बात संभाल ली क्योंकि पिछली बार उनके और प्रेस क्लब के बीच काफी बहस हो चुकी थी। इसलिए सलमान खान ने बात संभालना ही बेहतर समझा और सबसे रिक्वेस्ट कर डाली कि फोटो ना खींचे।

तौबा तेरा गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

घरेलू हिंसा?

हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

नो सीरियस!

सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

क्रिमिनल

इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

खुद पर काबू है या नहीं

सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

गैर ज़िम्मेदार

जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

खिलाड़ी!

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

English summary
Did Salman Khan slap his bodyguard in angst?
Please Wait while comments are loading...