»   » #Celebration: सलमान ने शादी की अफवाहों के बीच ये आखिरी काम कर ही डाला!

#Celebration: सलमान ने शादी की अफवाहों के बीच ये आखिरी काम कर ही डाला!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शादी के लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरी क्या होता है? परिवार का एक साथ होना। तो बस सलमान खान इससे पहले कि शादी करें, उन्होेंने ये आखिरी काम भी कर डाला है। खबरें हैं कि मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है।
[...खान भले ही होंगे....पर 'सुलतान' तो कतई नहीं अरबाज़!] 

अब इन सबके पीछे कारण क्या है ये तो नहीं पता लेकिन इतना सब जानते हैं कि पूरा खान परिवार इस रिश्ते को बचाने में जुटा हुआ था। सलमान ने मलाइका को यहां तक समझाया था कि सोच समझकर 18 साल पुराना रिश्ता खत्म करे। और लगता है कि सलमान की सलाह मलाईका ने मान ही ली है।
[क्या सलमान की उंगली में ये सगाई की अंगूठी है?] 

गौरतलब है कि सलमान खान की शादी की अफवाहें ज़ोरों पर है और वजह वो खुद हैं। और अब खबरें हैं कि दिसंबर से पहले दोनों शादी कर ही लेंगे। 

जिनकी जानकारी में नहीं हैं, उन्हें बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान के बीच काफी दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इस बीच मलाइका का नाम दो लोगों से जोड़ा गया।

खबरें सच हैं या झूठ पता नहीं पर थीं ज़रूर -

मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ के तलाक की खबरें काफी चर्चा में रही। वजह थी अरबाज़ के तरीके। मलाइका को उनका खाली बैठना कतई पसंद नहीं था।

अर्जुन कपूर मलाईका

अर्जुन कपूर मलाईका

कुछ महीनों पहले अर्जुन कपूर और मलाईका एक इवेंट में मिले थे और इसके बाद से उनकी मुलाकातें थमी नहीं है। और ये सबकी नज़रें ऊंची करने का कारण बन चुका है।

अर्जुन के हैं काफी करीब

अर्जुन के हैं काफी करीब

मलाईका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर के काफी करीब मानी जाती हैं और पहले भी इनकी करीबियां न्यूज़पेपर की हेडलाइन बन चुकी हैं। उस दौरान अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे।

बेटे के साथ रह रहीं अलग

बेटे के साथ रह रहीं अलग

काफी समय से मलाईका और अरबाज़ के अलग होने की खबरें उड़ रही थीं और बाद में उनके तलाक की खबरें आईं। मलाईका अपने बेटे को लेकर घर से निकल चुकी हैं। वो और अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की कोई कोशिश नहीं करना चाहते।

आधी रात पहुंचे थे अर्जुन

आधी रात पहुंचे थे अर्जुन

हाल ही में अर्जुन कपूर देर रात मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग टस्कानी पहुंचे जो जिमखाना के पास है। उस वक्त रात के दस बज रहे थे। अगर बिल्डिंग के लोगों की मानें तो सोफी चौधरी और मलाईका की कुछ और दोस्त वहां थी लेकिन कोई दिखाई नहीं दिया। शायद वो सब वहीं रूक गए थे। अलबत्ता अर्जुन कपूर ज़रूर सुबह तड़के वहां से निकले।

कई लोग नहीं ले रहे नाम

कई लोग नहीं ले रहे नाम

हालांकि कई लोग नाम नहीं ले रहे लेकिन कई ब्लाईंड आइटम की मानें तो मलाईका और अर्जुन को हाल ही में कई कॉफी शॉप में साथ देखा गया और इसके बाद ही ये अफवाहें तेज़ हुईं।

खान बहू को मिली थी वार्निंग

खान बहू को मिली थी वार्निंग

पहले भी मलाइका अर्जुन के अफेयर की खबरें उड़ी थीं और पूरे खान परिवार ने मलाइका को वार्निंग दी थी कि कुछ भी ऐसा ना करें जिससे परिवार का नाम बीच में आए और मलाईका ने समझदारी दिखाते हुए खुद को संभाल लिया था।

बोनी कपूर की वार्निंग

बोनी कपूर की वार्निंग

बोनी कपूर ने अर्जुन को वार्निंग भी दी कि मलाइका से दूर रहें। वहीं श्रीदेवी ने उन्हें एक होटल में कॉफी पीते देखा था सुबह सुबह और ये खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी रहीं।

सलमान से नहीं मिल रहे अर्जुन

सलमान से नहीं मिल रहे अर्जुन

वहीं दूसरी खबरों के अनुसार अर्जुन कपूर सलमान खान से ना मिल पाएं इसका वो पूरा ध्यान रख रहे हैं। बिग बॉस शूट में भी अर्जुन आए, घर के अंदर सबसे मिलकर चले गए। इसके बाद जब जहां सलमान दिखे, अर्जुन वहां से निकल लिए।

 
English summary
Did Malaika Arbaaz patch up amidst Salman Khan marriage rumors?
Please Wait while comments are loading...