»   » ALERT: द कपिल शर्मा शो एपिसोड 1 - शाहरूख खान के साथ LIVE!

ALERT: द कपिल शर्मा शो एपिसोड 1 - शाहरूख खान के साथ LIVE!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा एंड टीम का नया शो द कपिल शर्मा शो, सोनी टीवी पर अप्रैल में शुरू होने वाला है। और शो के पहले एपिसोड की डीटेल्स आ चुकी हैं। दरअसल, शो का पहला एपिसोड लाइव होगा, दिल्ली में और इसमें शिरकत करेंगे शाहरूख खान।

वहीं उससे पहले, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ने के बाद कपिल शर्मा एंड टीम ने जितने भी लाइव शो किए हैं, उन सबके बेस्ट सीन भी इस पहले एपिसोड में दिखाए जाएंगे।
[सलमान 2 शाहरूख सबको पड़े हैं कपिल जोक्स!]

कुल मिलाकर ये पहला एपिसोड सुपर धमाकेदार होने वाला है। कपिल शर्मा ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने पहले एपिसोड के लिए शाहरूख खान को अप्रोच किया है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

गौरतलब है कि हाल ही में टीवी जगत की किसी न्यूज़ ने अगर फैन्स को झटका दिया तो वो था कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से कपिल शर्मा को रिप्लेस करके कृष्णा का आना।

और इसके बाद कृष्णा ने जितना ज़हर उगला, उसने बॉलीवुड स्टार्स को भी दो हिस्सों में बांट दिया -

जलते थे कपिल

जलते थे कपिल

कृष्णा का मानना है कपिल शर्मा हमेशा से उनकी सफलता से जलते थे। और उनके शो को टक्कर देने जैसे ही नया शो आया वो डर गए थे। वो चाहते थे कि हर सुपरस्टार उनके शो पर आए।

भाग गए कपिल

भाग गए कपिल

कृष्णा ने यहां तक कहा कि कपिल शर्मा तो एक चैनल को धोखा देकर भाग गए। अचानक से शो बंद कर दिया। इसलिए उन्हें ही कपिल की दुकान चलानी पड़ रही है।

मेरे पास दो शो

मेरे पास दो शो

कृष्णा ने अपने बड़बोेलेपन में ये भी कहा कि चलो अच्छा है अब मेरे पास दो शो हैं अपने खुद के और दोनों का राजा मैं अकेला। अब कपिल मेरे लिए पूरा केक ही छोड़ कर चले गए।

सब मेरे शो के फैन

सब मेरे शो के फैन

कृष्णा ने यहां तक कहा कि सब उनके शो के फैन हैं और उनके शो पर आना चाहते थे। जबकि कपिल को लगता था कि कोई सुपरस्टार उनके शो पर नहीं आएगा।

टीआरपी का खेल

टीआरपी का खेल

कृष्णा की मानें तो उनके शो की टीआरपी कपिल के शो से अच्छी थी और यही बात कपिल शर्मा और उनकी टीम को हज़म नहीं हुई। कॉमेडी नाइट्स बचाओ, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से बेहतर था।

जिसने बनाया उससे पंगा

जिसने बनाया उससे पंगा

कृष्णा का कहना है कि चैनल की वजह से शो होता है। स्टार की वजह से नहीं। कपिल शर्मा को कलर्स ने बनाया, नाम दिया लेकिन फिर कपिल शर्मा ने जिस थाली में खाया उसमें छेद कर दिया।

नहीं बचा था कॉमेडी वाला कपिल

नहीं बचा था कॉमेडी वाला कपिल

कृष्णा की मानें तो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल काफी बोरिंग हो चुका था और फिर भी उसमें कोई बदलाव नहीं हो रहा था। दर्शक एक ही तरह की कॉमेडी देख देख के बोर हो गए थे।

मुझ से चुराया गुत्थी का आईडिया

मुझ से चुराया गुत्थी का आईडिया

कृष्णा का मानना है कि गुत्थी और पलक उनके आईडिया हैं और वो बहुत पहले इसे कॉमेडी सर्कस में कर भी चुके हैं। कपिल ने उनका ही आईडिया चुराकर अपना शो हिट कर लिया।

हीरो थे तो लड़ते

हीरो थे तो लड़ते

कृष्णा का कहना है कि कपिल अगर अपने आपको इतना अच्छा कॉमेडियन मानते हैं तो फिर हीरो की तरह लड़ते। वो तो रातों रात निकल लिए...शो और सेट छोड़ गए!

English summary
Details about The Kapil Sharma Show - first episode with Shahrukh Khan is going to be live!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos