»   » शाहिद, दीपिका और रणवीर ने निकाली भड़ास..भंसाली पर अटैक का यूं दिया जवाब

शाहिद, दीपिका और रणवीर ने निकाली भड़ास..भंसाली पर अटैक का यूं दिया जवाब

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय लीला भंसाली पर हुए अटैक काफी चौंकाने वाला था। हर कोई करणी सेना की इस हरकत से गुस्से में हैं। आपको सबसे पहले बता दें कि कल जयपुर में पद्मावती की शूटिंग के दौरान करणी सेना के सदस्य फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ किए और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए।

करणी सेना का कहना है कि पद्मावती में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। सोचने वाली बात ये ही कि जब फिल्म के बारे में ऑफिसियली कुछ बोला ही नहीं गया है तो ऐसा कैसे कहा जा सकता है।फिल्म रानी पद्मावती, राजा रवल रतन सिंह और अल्लाउद्दीन खिलजी के बारे में है।

[#Padmavati.. 'पहले फिल्में बैन करते थे.. अब मारपीट पर उतर आए..' - स्टार्स रिएक्शन]

बॉलीवुड इस घटना के बाद काफी गुस्से में है।अब इस मामले में पद्मावती की स्टारकास्ट दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का भी रिएक्शन आया है। इन तीनों ने भी इस घटना की निंदा की।आगे की स्लाइड्स पर देखिए शाहिद, दीपिका और रणवीर का रिएक्शन।

Padmavati stars reaction Sanjay Leela Bhansali attack

इस पूरे मामले पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि इश घटना से मुझे गहरा दुख पहुंचा। जहा तक इतिहास से छेड़छाड़ की बात है मैं भरोसा दिलाती हूूूं कि इसमें कुछ भी गलत नहीं दिखाया जाएगा। हमारी यही मंशा है कि हम दुनिया तक इस कहानी को पहुंचा सकें।

रणवीर सिंह ने भी इस मामले में कहा है कि पूरी टीम पद्मावती को इतिहास और राजपूतों की भावनाओं का ख्याल रखकर बना रही है। उन्होंने आगे कहा कि संजय सर भारत के सबसे Authentic और अच्छे डायरेक्टर हैं। जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। 

शाहिद कपूर ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि ये बहुत दुख पहुंचाने वाली घटना है।हिंसा को कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा।इस घटना से मैं शॉक्ड हूं।हमें सोसाइटी को देश को सोचना होगा कि हम कहां जा रहे हैं। 

English summary
Bollywoos stars came in support of Sanjay Leela Bhansali who was attacked by karni sen.
Please Wait while comments are loading...