»   » BANG BANG: दीपिका पादुकोण ने दिया एक करारा जवाब!

BANG BANG: दीपिका पादुकोण ने दिया एक करारा जवाब!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन हैं, जो वक्त के साथ अपनी जगह फैन्स के बीच और मज़बूत बना रही है और खुद को भी वक्त के साथ सबसे ज़्यादा उन्होंने ही बदला है।

हालांकि बॉलीवुड में उनकी पीआर एजेंसी को काफी कुछ कहा जाता है। सोनम उन्हें पब्लिसिटी क्वीन कहती हैं तो कंगना के हिसाब से दीपिका उनकी इमेज खराब करती रहती हैं।

पिछले कुछ महीनों से तो कंगना रनौत ने खुद से ज़्यादा दीपिका पादुकोण की बात की है लेकिन कंगना के हर ताने का दीपिका ने एक सीधा जवाब दिया - "ना मैंने पहले कभी कुछ कहा है, ना मुझे अभी कुछ कहना है" ।

वैसे भी अगर कंगना और दीपिका का स्कोर कार्ड देखा जाए तो कौन बेहतर है अपने आप डिसाइड हो जाता है - 

SCORE CARD

हम आपको देते हैं इनकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लेकर करियर का पोस्टमार्टम। बेहतर कौन है ये आप खुद डिसाईड करिएगा।

निगेटिव शेड

जहां कंगना ने कृष 3 और फैशन जैसी फिल्मों में ग्रे शेड किया वहीं दीपिका ने कॉकटेल कि वेरोनिका से ग्रे शेड झलक दिखाई। दोनों ही किरदार बेहतरीन थे। कंगना को फैशन के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला।

स्टाईल

दोनों का ही स्टाईल स्टेटमेंट ज़बर्दस्त है और वक्त से साथ बेहतर होता गया है। चाहे वो इंडियन लुक हो या वेस्टर्न।

बॉक्स ऑफिस

हालांकि दीपिका की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दस्त कमाई करती है पर उनमें एक सुपरस्टार भी होता है। वहीं कंगना की फैशन और क्वीन ने केवल हीरोईनों के दम पर कमाई की। इस ग्रुप में अब पीकू भी शामिल हो चुकी है।

बॉक्स ऑफिस

हालांकि दीपिका की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बर्दस्त कमाई करती है पर उनमें एक सुपरस्टार भी होता है। वहीं कंगना की फैशन और क्वीन ने केवल हीरोईनों के दम पर कमाई की। इस ग्रुप में अब पीकू भी शामिल हो चुकी है।

एक्टर्स

दीपिका शाहरूख अब एक जोड़ी हैं। वहीं कंगना रनौत ने अब तक ऋतिक, अजय के अलावा इमरान हाशमी के साथ कुछ अच्छी फिल्में दी है। पर KHAN क्लब से वो अभी दूर हैं।

फिल्में

दीपिका कंगना से इंडस्ट्री में एक साल छोटी है और एक फिल्म भी। दोनों ही अपनी फिल्मों की सिल्वर जुबिली मना रही हैं। कुछ हिट, कुछ औसत और कुछ फ्लॉप।

हिट Vs फ्लॉप

दीपिका पादुकोण के हिस्से भी ब्रेक के बाद और कार्तिक कॉलिंग कार्तिक जैसी फिल्में हैं तो कंगना के हिस्से तेज़ जैसी फिल्में भी हैं। पर लगता है पीकू और क्वीन ने इनके सारे पाप धो दिए हैं।

म्यूज़िकल हिट्स

जहां कॉकटेल और ये जवानी है दीवानी आज भी झुमा देते हैं वहीं लंदन ठुमकदा पर ठुमके लगाना आप नहीं भूलेंगे। पर साड्डी गली और जुगनी के आगे बद्तमीज़ दिल भी फीका तो पड़ता है।

अवार्ड्स

दीपिका की अवार्ड लिस्ट उनके करियर से लंबी है वहीं कंगना ने हाल ही में अवार्ड फंक्शन को बॉयकॉट कर दिया है। कारण वाजिब था जब आप क्वीन जैसी फिल्म को हैप्पी न्यू ईयर के आगे हार जाए...मतलब ये तो हद है ना भाई!

किरदार

दोनों ने ही पूरे करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं। कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक। पर कंगना ने हॉरर भी ट्राई किया है जो दीपिका ने अभी तक नहीं किया।

अचीवमेंट

कंगना रनौत को दो बार नेशनल अवार्ड मिल चुका है वहीं दीपिका की फैन फॉलोइंग का किसी से कोई मुकाबला नहीं है। वैसे कंगना भी इस फील्ड में जल्द तरक्की करने वाली हैं।

तनु या पीकू

बड़ा मुश्किल है डिसाईड करना। तनु और दत्तो में ज़मीन आसमान का फर्क था। फिर भी कंगना उसे इतनी आसानी से निभा ले गई हैं। वहीं पीकू में दीपिका का सहज अभिनय खींचता है।

शाहरूख को रिप्लेस

किसी हीरो ने नहीं, दीपिका ने किया है शाहरूख को रिप्लेस--->[जानिए कैसे]

English summary
Deepika Padukone openly speaks about kangana ranaut digs
Please Wait while comments are loading...