»   » #DirectRelease: बिना किसी ट्रेलर के सीधा रिलीज़ होगी ये फिल्म!

#DirectRelease: बिना किसी ट्रेलर के सीधा रिलीज़ होगी ये फिल्म!

आखिरकार पाकिस्तानी आर्टिस्ट बैन मुद्दे पर डायरेक्टर अपने घुटने टेक रहे हैं और इसका असर होगा आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डियर ज़िंदगी पर क्योंकि फिल्म का कोई ट्रेलर नहीं होगा।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पाकिस्तानी आर्टिस्ट बैन पर डायरेक्टर धीरे धीरे झुकते दिख रहे हैं और इसका पहला असर दिखा है आलिया भट्ट की फिल्म डियर ज़िंदगी में। अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म से पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फर को पूरी तरह हटा दिया गया है। 

वहीं फिल्म को 25 नवंबर को रिलीज़ होना है और सेफ साइड खेलते हुए फिल्म का ट्रेलर दिखाया ही नहीं जाएगा। जी हां, शाहरूख खान ने फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे को ये आईडिया दिया है।

dear zindagi

गौरी शिंदे ने कहा कि हम एक नया प्लान लेकर आ रहे हैं जहां हम ट्रेलर की जगह छोटे छोटे टीज़र दिखाएंगे। और इन टीज़र से लोग फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहेंगे।
[#AllisWell: शाहरूख प्रमोट करेंगे ऋतिक की फिल्म और ऋतिक बनेंगे रईस!] 

वहीं फिल्म की कास्ट के बारे में बताते हुए कहीं अली ज़फर का नाम नहीं लिया गया। जिससे ये तय है कि अली का नाम फिल्म से पूरी तरह साफ कर दिया गया है।

Upcoming bollywood films
  

अब डियर ज़िंदगी धीरे धीरे जब माहौल बना ही रही है तो 25 नवंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस गणित पर भी बात कर ली जाए। 
[एक हिट के लिए अब कुछ भी करने को तैयार हैं ऐश्वर्या राय...क्या बोल्ड...क्या हॉट!] 

सरप्राइज़ धमाका - डियर ज़िंदगी
ये फिल्म हो सकती है इस साल का सरप्राइज़ धमाका। आलिया भट्ट और शाहरूख खान की डियर ज़िंदगी की सबसे बड़ी उम्मीद हैं - गौरी शिंदे। अगर फिल्म वाकई अच्छी निकली तो फिल्म में 100 करोड़ क्लब के सारे नुस्खे मौजूद हैं।
 

Upcoming bollywood films

तो गणित बैठाइए, इस साल 100 करोड़ क्लब के नाम पर हमें मिली सुलतान (300 करोड़ प्लस) और ताबड़तोड़ दे दनादन टाइप अक्षय कुमार। उनकी तीन फिल्में आईं और तीनों ही सुपरहिट! 100 करोड़ क्लब वाली।

Upcoming bollywood films
 

लेकिन उसके अलावा बॉक्स ऑफिस सूखा रहा। क्यों, किसलिए, इन सबके कारण कई थे। शाहरूख खान एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश में फेल हो गए तो ऋतिक रोशन ने तो क्या किया और क्यों किया कुछ समझ नहीं आया।

सुपरहिट - एम एस धोनी
जिस तरह से एम एस धोनी के ट्रेलर पर फैन्स ने रिएक्ट किया, उससे ये साफ हो गया था कि धोनी के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत की किस्मत चमकने वाली है और धोनी भी पक्की बात है कि 100 करोड़ क्लब का हिस्सा होगी। फिल्म सुपरहिट हो गई, इसमें कोई शक नहीं कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस साल बॉलीवुड को एक नई उम्मीद दी।

Upcoming bollywood films
 

बहरहाल, अभी शो खत्म नहीं हुआ है क्योंकि इन आने वाले तीन महीनों में कुछ बिल्कुल पक्की 100 करोड़ क्लब फिल्में हैं, और कुछ बिल्कुल सरप्राइज़ वाली 100 करोड़ फिल्में हैं।

Upcoming bollywood films
 

और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, ऐसा कह रहा है बॉलीवुड के अच्छे दिन का गणित। तो हमने फटाफट, बिना टाइम वेस्ट किए बना डाली है आने वाली फिल्मों की कुंडली

ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर - दंगल
आमिर खान की इस फिल्म से सबको उम्मीदें हैं। 100 करोड़ तो उनके लिए बीती बात हो चुकी है। देखना तो ये है कि दंगल इस बार कहां तक जाती है। आमिर खान का अपना पीके रिकॉर्ड है, ओवरऑल 700 करोड़। आप लगाइए बोली हमारे कमेंट बॉक्स में!

Upcoming bollywood films
 

ब्लॉकबस्टर - शिवाय
शिवाय 100 करोड़ क्लब का हिस्सा होगी, इसमें कोई दो राय नहीं है। हो सकता है कि ये इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म भी बन जाए, सुलतान औऱ दंगल के बाद। अब देखना ये है कि शिवाय कुल कितना कमाती है और अजय देवगन के भक्तों में कितनी शक्ति है।

Upcoming bollywood films
 

सुपरहिट - ऐ दिल है मुश्किल
फिल्म चलेगी और 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री पा लेगी। क्योंकि करण जौहर के नाम पर फिल्में बिकती हैं, इंटरनेशनल मार्केट में। वहीं ऐश्वर्या राय का ग्लैमर और फवाद खान की हॉटनेस भी बिकती है। और अब तो फिल्म से शाहरूख खान का नाम भी जुड़ चुका है इसलिए ऐ दिल है मुश्किल है आने वाली पक्की चौथी 100 करोड़ फिल्म।

Upcoming bollywood films
 

चली तो धमाका होगा - रॉक ऑन 2
इस लिस्ट में पांचवी फिल्म है रॉक ऑन 2। अगर ये फिल्म चल गई तो धमाकेदार तरीके से चलेगी। अभी तक फिल्म की बीट कोई नहीं पकड़ पा रहा है लेकिन अगर दर्शक ने पहले दिन फिल्म पकड़ ली तो रॉक ऑन 2 होगी पांचवी 100 करोड़ फिल्म।
 

Upcoming bollywood films

ईश्वर करे चल जाए - बेफिक्रे
हालांकि इस मामले में किसी को शक नहीं होना चाहिए। जिस बंदे का नाम आदित्य चोपड़ा हो, जो 22 साल की उम्र में इस देश की सबसे बड़ी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर दे दे। उसके नाम पर कोई शक नहीं होना चाहिए। लेकिन फिल्म के गाने से लेकर ट्रेलर देख कर तो यही लग रहा है कि किसी तरह फिल्म चल जाए।

Upcoming bollywood films
 

सरप्राइज़ हिट - कहानी 2
जब कहानी आई थी तो किसी को नहीं लगा था कि फिल्म सुपरहिट हो जाएगी। लेकिन फिल्म धमाकेदार निकली। अगर ऐसा कुछ विद्या बालन की फिल्म के साथ हुआ तो फिर निश्चित रूप से ये सातवीं 100 करोड़ फिल्म होगी। हालांकि 100 करोड़ तक पहुंचने में थोड़ा वक्त ज़रूर लगाएगी। 
 

Upcoming bollywood films

English summary
Dear Zindagi will have no trailer and no Pakistani actor!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos