»   » "फिल्म में खान नहीं ऋतिक रोशन भी होता तो भी 350 करोड़ कमाती!"

"फिल्म में खान नहीं ऋतिक रोशन भी होता तो भी 350 करोड़ कमाती!"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में बहुत ज़्यादा बोलने वालों की कमी नहीं है। और ऐसे ही एक इंसान है विधु विनोद चोपड़ा। उनकी मानें तो दंगल में कोई भी हीरो होता...ऋतिक रोशन भी होता तो भी दंगल 385 करोड़ कमा ही लेती।

अब ये सब कहना चोपड़ा साहब का तब अजीब लगता है जब उनकी कमाने वाली दोनों ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स और पीके, दोनों के ही हीरो आमिर खान हैं। वहीं इस साल चोपड़ा साहब की वज़ीर अच्छी फिल्म होने के बावजुूद बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई।

dangal-would-have-earned-385-crores

विधु विनोद चोपड़ा पहले भी कह चुके हैं कि अगर आज वो कोई कूड़ा फिल्म भी बनाते हैं तो वो फिल्म आराम से 200 करोड़ कमा लेगी। लेकिन शायद विधु विनोद चोपड़ा ये भूल गए कि उनकी फिल्म वज़ीर का लोगों ने क्या हाल किया।

अब बयानबाज़ी तो बॉलीवुड की फितरत में है। लेकिन बोल्ड बयान देने से पहले ज़रा तो सोच ही लेना चाहिए कि उस बयान का कोई मतलब भी निकल रहा है या नहीं।

वैसे बॉलीवुड में कई बार कई स्टार्स ऐसे बोल्ड बयान दे चुके हैं -

आमिर खान

आमिर खान

ब्लैक बहुत ही गलत तरीके से बनाई गई फिल्म थी। आमिर ने संजय लीला भंसाली को काफी गुस्सा दिलाया था। पर आमिर ने साफ कहा कि किसी बच्ची को पढ़ाने का ये तरीका नहीं होता। इतना हिंसात्मक। मैं बताउंगा कि बच्चों को कैसे पढ़ाते हैं। और फिर उन्होंने तारे ज़मीन पर बनाई थी।

अभय देओल

अभय देओल

इस देश में लिगं की पूजा होती है पर सेक्स की नहीं। अभय देओल ने एक रेड पर कमेंट करते हुए कहा था कि हमारे देश में आप सेक्स पर बात ही नहीं कर सकते। भले ही आप शिव के लिंग की पूजा कर लेते हों।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अगर मैं किसी अवार्ड शो में पीछे बैठा हूं तो आगे वाले को बधाई दे देता हूं। क्योंकि अवार्ड पक्का उसी को मिला होगा। इतना ही नहीं अक्षय ने साफ कहा था कि उन्हें अवार्ड शो वाले अप्रोच करते हैं परफॉर्म करने के लिए और बदले में अवार्ड देने के लिए।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

मैं खान कपूर की कमाई तो नहीं खा सकती। अनुष्का शर्मा बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री हैं। वो जो कहती हैं दो टूक कहती हैं और इसलिए उन्होंने साफ कहा था कि अगर फिल्म में उनके लायक रोल नहीं तो कोई भी बड़ा एक्टर हो वो फिल्म नहीं करेंगी।

आशुतोष गोवारिकर

आशुतोष गोवारिकर

सॉरी प्रियंका, ऐश्वर्या के लिस्ट में होते हुए तुम्हें अवार्ड कैसे मिला पता नहीं। आशुतोष गोवारिकर ने ये डायलॉग आईफा अवार्ड सेरेमनी के स्टेज पर बोला था जब ऐश्वर्या राय जोधा अकबर के लिए नॉमिनेट हुई थीं और प्रियंका चोपड़ा को फैशन के लिए अवार्ड मिला।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

रणबीर को कंडोम का एड करना चाहिए। दीपिका पादुकोण ने अपने ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर की धज्जियां उड़ा दी थीं। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करेंगी। उन्हें इसकी बहुत ज़्यादा ज़रूरत पड़ती है।

जया बच्चन

जया बच्चन

अगर शाहरूख ने ऐश्वर्या के बारे में ऐसा कहा तो मैं उसे वहीं थप्पड़ मारती। शाहरूख और सलमान की लड़ाई के बाद जया बच्चन ने दिल खोलकर इंटरव्यू दिया था। हालांकि आज भी शाहरूख उनके बेटे जैसे हैं। लेकिन जया बच्चन हमेशा ही दो टूक बात करती हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर

सलमान खान अच्छे एक्टर बिल्कुल नहीं है। ऐसा करीना ने कहा था एक शो के दौरान। हालांकि आमिर खान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था कि वो बेस्ट हैं और करीना उनकी काफी बड़ी फैन हैं।

सनी लियोन

सनी लियोन

कोई भी हीरोइन अपने पति को मेरे साथ काम करने नहीं देना चाहती। सनी लियोन जब बॉलीवुड में आई थीं तो उन्होंने ऐसा कहा था। लेकिन उन्होंने सारी स्टार पत्नियों को रिलैक्स करने को कहा था क्योंकि उनके पास खुद का पति है।

नसीरूद्दीन शाह

नसीरूद्दीन शाह

शाहरूख - सलमान की फिल्म पर सीटी ताली मारने वाले मेरी फिल्म ना देखें। ये कहना था कि मशहूर एक्टर नसीरूद्दीन शाह का। उनकी मानें तो इस देश में स्टार और एक्टर दो अलग चीज़ें होती हैं।

सलीम खान

सलीम खान

शाहरूख खान और सलमान खान कभी दोस्त नहीं हो सकते। सलीम खान से जब शाहरूख - सलमान के झगड़े के बारे में पूछा गया था तो उनका दो टूक यही जवाब था!

शाहरूख खान

शाहरूख खान

जो कुछ नहीं करते, वो कमाल करते हैं। शाहरुख खान पर हमेशा एक ही चीज़ करते रहने का आरोप लगता है। इस पर शाहरूख खान का जवाब था कि अगर मैं खुद को दोहराता हूं तो भी बढ़िया हैं। इतिहास ही खुद को दोहराता है।

राहुल बोस

राहुल बोस

स्टार हमेशा डरता है, एक्टर हमेशा सुरक्षित होता है। रणबीर कपूर की असुरक्षा वाले बयान पर दिल धड़कने दो एक्टर ने दो टूक कहा कि ऐसी भावनाएं हमेशा स्टार में आती हैं। एक्टर को पता है कि वो अपने काम में परफेक्ट है। स्टार डरता है कि उसका स्टारडम खतरे में पड़ गया है।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

एक्टर सबसे ज़्यादा इनसिक्योर लोग होते हैं। रणबीर कपूर अपनी फिल्म ए दिल है मुश्किल से बहुत बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं। अगर उनकी ये फिल्म नहीं चली तो उनका लड़खड़ाता करियर लगभग डूब जाएगा। प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक एक्टर सबसे ज़्यादा डरा हुआ होता है।

English summary
Dangal would have earned 385 crores with any actor says Vidhu Vinod Chopra.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos