»   » WowPics: आमिर की दंगल गर्ल का बर्थ डे केक...बना हुआ है फिल्म का सेट!

WowPics: आमिर की दंगल गर्ल का बर्थ डे केक...बना हुआ है फिल्म का सेट!

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख यानि कि गीता फोगत 11 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं और उनका बर्थ डे केक देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि ये पूरा का पूरा अखाड़ा है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के लिए 2017 काफी लकी साल बन कर आया है और 25 साल की उम्र में वो सुपरस्टार बन चुकी है। जी हां, फातिमा यानि कि गीता फोगाट 11 जनवरी को अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं और उनकी बर्थ डे की तस्वीरें देखकर आपको मज़ा ही आ जाएगा।

फातिमा को उनकी को स्टार सान्या मल्होत्रा ने, जो दंगल में उनकी बहन बबीता बनी हैं, एक बेहतरीन केक गिफ्ट किया है। दरअसल इस केक में दंगल का एक सेट जैसा बना हुआ है। और इसे देखकर फातिमा चौंक गईं।

dangal-girl-fatima-sana-sheikh-gets-customised-akhara-cake
 

गौरतलब है कि आमिर खान की दंगल गर्ल्स गीता और बबीता की जमकर तारीफ हो रही हैं। जो भी दंगल देख रहा है वो फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के काम की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। 

जहां सान्या मल्होत्रा का ये डेब्यू था वहीं फातिमा सना शेख पहले भी फिल्मों और सीरियल में दिख चुकी हैं। फातिमा ने अपना 25 वां जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ मिलकर मनाया। देखिए उनके जन्मदिन की तस्वीरें -
 

दंगल केक

फातिमा सना शेख को जन्मदिन पर दोस्तों ने दंगल केक गिफ्ट किया। इस केक में एक अखाड़ा बना है जहां बीच में एक बेंच पर गीता बैठी है। वहीं एक कैमरा की रील में गीता के बेस्ट सीन भी बने हुए हैं।

तीन साल से स्ट्रगल

फातिमा ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में बताया है कि वो पिछले तीन साल से मुंबई में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा था।

काफी ऑडीशन

पिछले दिनों 'कॉफी विद करण' में फातिमा आमिर खान और सान्या मल्होत्रा के साथ पहुंची थी। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने तीन साल से लगातार काफी एड फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दिए लेकिन कहीं चयन नहीं हुआ।

एक साथ दिया ऑडीशन

फातिमा का कहना है कि उन्होंने बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि दंगल फिल्म में अभिनय करने का मौका मिलेगा। उन्होंने और सान्या ने एक साथ गीता के रोल के लिए ऑडीशन दिया था।

बाईक का शौक

फातिमा को बाइक राइड का बहुत शौक है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी तमाम तस्वीरें शेयर की हैं जहां वो बाईक पर मज़े ले रही हैं।

शाहरूख से प्यार

फातिमा शाहरूख खान की बहुत बड़ी फैन हैं और एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि छोटी सी उम्र में उन्हें शाहरूख से प्यार हो गया था। उनकी आलमारी शाहरूख की तस्वीरों से भरी पड़ी है।

दोस्तों का कहा थैंक यू

फातिमा ने अपने केक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली और अपने दोस्तों को इसके लिए थैंक यू कहा।

शाहरूख से करनी थी शादी

फातिमा ने शाहरूख और जुही चावला की फिल्म वन टू का फोर में काम किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर पता चला था कि शाहरूख शादीशुदा हैं तो मैं खूब रोई थी, मैं उनसे शादी करना चाहती थी।

क्यूट दंगल केक

वैसे फातिमा का ये क्यूट सा दंगल केक देखकर आपको भी इसे फटाफट खाने का मन ज़रूर कर रहा होगा। हमारी तरफ से फातिमा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

English summary
Dangal Girl Fatima Sana Sheikh gets a customised Akhaara cake from friend Sanya Malhotra.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos