»   » Opps.. अपने वादे से मुकर गए 'बजरंगी भाईजान'.. लगे गंभीर आरोप!

Opps.. अपने वादे से मुकर गए 'बजरंगी भाईजान'.. लगे गंभीर आरोप!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अपने प्रोडक्शन फिल्म 'हीरो' को लेकर सलमान खान कंटोवर्सी का शिकार विवादों में घिर गए हैं। जी हां, फिल्म 'हीरो' इसी नाम से साल 1983 में रिलीज हुई थी और उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी। इसी फिल्म का रिमेक अब सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को लेकर बनाया जा रहा है।

salman khan

बहरहाल, फिल्म के स्क्रिप्टराइटर्स ने सलमान खान और सुभाष घई पर आरोप लगाया है कि दोनों अपने वादे से मुकर गए हैं। बता दें, वादे के अनुसार, फिल्म के ओरिजनल स्क्रिप्टराइटर दिवंगत राम केलकर के परिवार को इस फिल्म के रिमेक के लिए रॉयलटी दी जानी थी।


VIDEO Song: न ऋतिक.. न शाहिद.. इस साल ये न्यूकमर्स 'हीरो' करेंगे धमाल


लेकिन अब जबकि फिल्म बनकर रिलीज के लिए तैयार है, राम केलकर के परिवार ने शिकायत दर्ज की है कि सलमान और सुभाष घई ने अपना वादा पूरा नहीं किया। राम केलकर के दोस्त ने कहा यह शिकायत फिल्म राइटर्स एसोसिएशन और इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में दर्ज कराई गई है।


21 साल बाद.. आमिर खान ने फिर बदली 'बजरंगी भाईजान' की किस्मत!


बहरहाल, इस मामले में सुभाष घई और सलमान खान प्रोडक्शन ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें, ये पहला मामला नहीं है जब फिल्म में क्रेडिट को लेकर अनबन होती है।


विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Complaint filed against Salman Khan and Subhash Ghai for not paying the original scriptwriter of Hero.
Please Wait while comments are loading...