»   » सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. धमाकेदार एक्शन.. इन तस्वीरों से FINAL है

सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. धमाकेदार एक्शन.. इन तस्वीरों से FINAL है

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग एकदम धड़ाधड़ पूरी की जा रही है। फिल्म के सेट से सलमान खान की तो कई तस्वीरें हमने देख ली है.. लेकिन अब कैटरीना की धमाकेदार तस्वीरें देखने की बारी है। वो भी फुल एक्शन अवतार में। 

RECORD.. सलमान की 'ट्यूबलाइट'.. बन गई पहली बॉलीवुड फिल्म.. जिसने..

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म फुल एक्शन होगी.. यह तो निर्देशक ने पहले ही बता दिया था। माना जा रहा है.. ये फिल्म एक्शन और स्टंट के मामले में 'एक था टाईगर' से कहीं आगे है। फिलहाल फिल्म की शूटिंह मोरक्को में जारी है। 

katrina kaif

बता दें, फिल्म में कैटरीना के एक्शन सीन्स को तैयार करने के लिए हॉलीवुड के पॉपुलर एक्शन एंड स्टंट डाइरेक्टर Tom Struthers को लाया गया है। जिन्होंने बैटमैन फिल्मों में एक्शन डाइरेक्ट किया है। टाईगर जिंदा है कि बात करें तो फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए फ्रांस, यूके, स्पेन से भी आर्टिस्ट बुलाए गए हैं। 

यहां देंखे फिल्म के सेट से तस्वीरें- 

कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

सेट से तस्वीरें

सेट से तस्वीरें

अली अब्बास जफर अपनी फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं.. यह उनके ट्विटर अकाउंट को देखकर समझा जा सकता है। अली अक्सर अपनी फिल्म के सेट से तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.. और उनकी उत्सुकता बनाए रखते हैं।

आसान नहीं है शूट

आसान नहीं है शूट

फिल्म के कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी होंगे.. जबकि कई सीन चिलचिलाती गर्मी में। यानि की सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी मशक्कत के साथ शूट करने वाले हैं।

विदेश में फिल्म

विदेश में फिल्म

फिल्म की पूरी शूटिंग होगी विदेश में। इसके लिए टीम ने कई अलग अलग देशों में लोकेशन ढ़ूंढ़े हैं, जिसे बॉलीवुड में ज्यादा नहीं देखा गया है।

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशन

फिल्म के लोकेशंस की बात करें तो अली अब्बास जफर की यह फिल्म काफी खूबसूरत दिखने वाली है। निर्देशक ने कई अलग अलग देशों की खूबसूरती को पर्दे पर लाने की ठानी है।

सलमान- कैटरीना

सलमान- कैटरीना

फिल्म के सेट से सलमान- कैटरीना की एक क्यूट सी तस्वीर.. जिससे काफी हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी गाने की झलक है।

एक्शन सीन

एक्शन सीन

फिल्म का बड़ा एक्शन पार्ट शूट कर लिया गया है। इसकी जानकारी अली अब्बास जफर ने इस तस्वीर के साथ दी..

English summary
Check out the pictures of Katrina Kaif prepping for Tiger Zinda Hai. Film to be release on Christmas 2017.
Please Wait while comments are loading...