»   » उम्मीद है कि मैं भी सलमान की नो एंट्री सीक्वल में फाइनल हूं!

उम्मीद है कि मैं भी सलमान की नो एंट्री सीक्वल में फाइनल हूं!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की नो एंट्री सीक्वल की चर्चा आजकल ज़ोरों पर है। एक तरफ तो लोगों का मानना है कि प्रोजेक्ट में सलमान OUT और ऋतिक IN हो चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ खबरें हैं कि सलमान खान नो एंट्री सीक्वल की जगह बोनी कपूर की ये फिल्म कर रहे हैं।

इसके अलावा बोनी कपूर की मानें तो वो अभी नो एंट्री सीक्वल के लिए सलमान को अप्रोच करेंगे। लेकिन इन सब के बीच, नो एंट्री की हीरोइन सेलिना जेटली का मानना है कि वो सलमान की नो एंट्री सीक्वल में फाइनल रहेंगी ये उनकी उम्मीद है।

celina-jaitley-wants-to-work-in-salman-khan-s-no-entry-sequel

सेलिना जेटली दो जुड़वा बच्चों की मां हैं और दोबारा प्रेगनेंट हैं। खबरों की मानें तो इस बार भी उनको जुड़वा बच्चे होंगे। पहले पार्ट में सेलिना जेटली फरदीन खान की बीवी के रोल में नज़र आई थीं।

हालांकि सेलिना ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत भी फरदीन खान की जानशीं के साथ की है और समुंदर में बिकीनी पहनकर उनकी वायलिन बजाती फोटो वायरल थी।
[WHATT: सलमान से लेकर आमिर तक सबको हीरोइन सैफ की बेटी चाहिए!]

अब सेलिना की ये बात अगर सलमान सुनते हैं तो हो सकता है कि सेलिना भी फाइनल हो जाएं। वैसे तो आजकल सलमान इन 5 नए चेहरों पर फिदा हैं -

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन

सलमान खान की किक से एमी जैक्सन डेब्यू करने वाली थी लेकिन उस दौरान वो साउथ के सुपर डायरेक्ट शंकर के साथ आई नाम की फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में बंधी थीं। बाद में एमी ने अक्षय कुमार की सिंह इज़ ब्लिंग से डेब्यू किया। अब एमी पर सलमान की लगातार नज़र है।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

सलमान खान ने उर्वशी रौतेला को सुलतान ऑफर की थी पर उन्हें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था। इसके बाद से उर्वशी सलमान के आस पास ही पाई जाती हैं। उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ डेब्यू किया था।

जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज़

भले ही जैकलीन नई नहीं है लेकिन सलमान खान के लिए तो हैं ही। और अगर सूत्रों की मानें तो जैकलीन सलमान खान के साथ किक 2 में नज़र आएंगी। और अगर ऐसा हुआ तो ये उनकी साजिद नाडियाडवाला के साथ पांचवी फिल्म होगी।

साएशा सहगल

साएशा सहगल

सलमान खान साएशा के शिवाय परफॉर्मेंस पर नज़र रखे हुए हैं। इतना ही नहीं, उन्हें शिवाय के रशेज़ देखने की जल्दी अजय देवगन से ज़्यादा थी। वो साएशा को पहले से जानते हैं और उन्होंने ही साएशा को हीरोइन बनने का आईडिया दिया था।

रिजेक्ट की प्रेम रतन...

रिजेक्ट की प्रेम रतन...

साएशा के पास प्रेम रतन धन पायो का ऑफर आया। अब सलमान के साथ डेब्यू करने का मौका कौन छोड़ सकता है। लेकिन साएशा ने राजकुमारी मैथिली का किरदार विनम्रता से रिजेक्ट कर दिया। कारण बहुत ही साफ था, उनकी मां को लगा कि साएशा के लिए शिवाय से परफेक्ट डेब्यू नहीं हो सकता है।

कृति सैनन

कृति सैनन

कृति सैनन के लिए तो ये वाकई किसी उपलब्धि से कम नहीं है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान, उन पर पूरी तरह से फिदा हैं। तभी तो वो चार फिल्मों से उनके साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कभी कुछ हो जाता है तो कभी कुछ और।

हर प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच

हर प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच

कृति को सलमान खान के लगभग हर प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया जाता है। सुलतान के लिए तो कृति फाइनल भी हो चुकी थीं लेकिन फिर यशराज ने उनके सामने एक अजीब सा कॉन्ट्रैक्ट रखा जिसके मुताबिक वो यशराज का टैलेंट कहलाएंगी और ये कृति सैनन को मंज़ूर नहीं था।

वलूशा डीसूज़ा

वलूशा डीसूज़ा

सलमान खान आजकल शाहरूख खान की फैन हीरोइन वलूशा डीसूज़ा के साथ काफी पार्टी कर रहे हैं। क्यों? इसका कारण फिलहाल किसी को नहीं पता है।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी

अगर सूत्रों की मानें सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म जट एंड जूलियट के लिए कियारा आडवाणी का नाम फाइनल कर लिया गया है। कियारा, सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन की भांजी हैं। कियारा से सलमान की फैमिली फिल्म फगली से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में पुलकित सम्राट थे और इसे अतुल अग्निहोत्री ने प्रो़ड्यूस किया था।

English summary
Celina Jaitley wants to work in Salman Khan's No Entry Sequel.
Please Wait while comments are loading...