»   » EXPOSED: सुसाइड के 1 घंटे पहले सूरज ने जिया को भेजे ये 10 मेसेज

EXPOSED: सुसाइड के 1 घंटे पहले सूरज ने जिया को भेजे ये 10 मेसेज

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जिया खान सुसाइड केस में बहुत ही जल्द काफी चीज़ें हो गई हैं। हाल ही में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की और फिर खबर आई कि सूरज पंचोली जिया का भ्रूण खुद साफ कर टॉइलेट में फ्लश किया था। पूरी खबर पढ़िए यहां-->[खून बहता रहा, जिया रोती रही और सूरज...]

इसके बाद राबिया खान ने एक और खुलासा किया जिसने सबको चौंका। लेकिन अब सीबीआई ने जारी किये हैं वो 10 मेसेज जो सूरज पंचोली ने जिया खान को सुसाइड से ठीक एक घंटे पहले भेजे थे! इन मेसेज ने साफ किया कि जिया और सूरज में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

सूरज अपनी ज्वेलर के काफी अच्छे दोस्त थे और जिया उन दोनों पर शक कर रही थीं। जिया ने साफ साफ सूरज से जानने की कोशिश भी की थी कि चल क्या रहा है।

जिया खान ने 3 जून 2013 को रात के करीब 11.30 बजे सुसाइड कर लिया था लेकिन इसके ठीक एक घंटे पहले सूरज ने जिया को 10 मेसेज भेजे जिनमें से किसी का भी जवाब जिया ने नहीं दिया। सीबीआई ने ये आखिरी 10 मेसेज मीडिया के लिए जारी कर दिए हैं -
 

रात करीब 10 बजे

रात करीब 10 बजे

रात 10 बजे सूरज ने जिया को मेसेज किया कि वो उनसे बात करना चाहते हैं। इसके पहले जिया ने उन्हें अपनी फिल्म और एक आईटम सॉन्ग के बारे में बताया था।

हुई थी बहस

हुई थी बहस

जिया और सूरज में एक कॉमन फ्रेंड को लेकर बहस हुई थी। जिया सूरज और उस दोस्त पर शक कर रही थीं और यह मान चुकी थीं कि सूरज उन्हें धोखा दे रहे हैं।

जिया ने की थी जासूसी

जिया ने की थी जासूसी

सूरज जिया पर जासूसी करने के लिए भड़क गए थे। वो अपनी किसी दोस्त के साथ डिनर पर गए थे जो कि ज्वेलर है और सूरज उन्हें जिया के लिए एक नई ज्वेलरी ऑर्डर करने गए थे।

दी गालियां

दी गालियां

सूरज ने जिया पर इल्ज़ाम लगाया कि वो उन पर शक कर रही हैं, जबकि वो उन पर पूरी तरह से भरोसा करते हैं। सूरज ने ये भी कहा कि ये रिश्ता ऐसे नहीं चल सकता।

बहुत दुखी हूं

बहुत दुखी हूं

सूरज ने जिया पर इल्ज़ाम लगाया कि वो उन दोनों के लिए इस रिश्ते को आगे बढ़ाना काफी मुश्किल बना रही हैं और वो इस बात से बहुत ही ज़्यादा नाराज़ हैं।

सक्सेस से जलता हूं

सक्सेस से जलता हूं

सूरज ने ये भी लिखा कि तुम्हें लगता है कि मैं तुम्हारी सक्सेस से जलता हूं। कितना बचकाना ख्याल है ये। गौरतलब है कि जिया की मां ने एक बयान में कहा कि सूरज केवल अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे।

सारी बातें साफ करो

सारी बातें साफ करो

सूरज ने जिया से कहा कि वो तब तक उनसे बात ना करें जब तक सारा सच उस दोस्त से जान ना लें, जिसके साथ उन्होंने उन पर शक किया। और सच जानने से पहले उन्हें फोन ना करे।

सरप्राइज़ का प्लान

सरप्राइज़ का प्लान

सूरज ने लिखा कि वो अगले गुरूवार को जिया को सरप्राइज़ देना चाहते थे लेकिन जिया ने सारा प्लान खराब कर दिया। उनका शक किसी काम का नहीं है। और सब खराब कर रहा है।

सोचा भी कैसे

सोचा भी कैसे

सूरज उन पर गुस्सा हुए कि उन्होंने सोचा भी कैसे कि वो उन पर जासूसी कर सकती है। वो भी उन दोनों की दोस्त के साथ। हालांकि सीबीआई ने इस दोस्त का नाम उजागर नहीं किया है।

आखिरी तीन मेसेज

आखिरी तीन मेसेज

सूरज आखिरी तीन मेसेज में जिया को बार बार उनसे बात करने के लिए कहते रहे। और इसके बाद उनकी मां राबिया ने जिया को घर में पंखे से लटका पाया।

English summary
CBI reveals texts by Sooraj Pancholi to Jiah Khan just an hour before suicide.
Please Wait while comments are loading...