»   » Wow कांस 2015 के रेड कार्पेट पर ऐश ही ऐश, बेस्ट लुक

Wow कांस 2015 के रेड कार्पेट पर ऐश ही ऐश, बेस्ट लुक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा ही कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने बेहतरीन लुक्स को लेकर सुर्खियां का हिस्सा रही हैं। इस साल भी ऐश ने कांस के रेड कार्पेट पर हर एक दिन अपनी खूबसूरती से चार चांद लगाए। लेकिन कांस के आखिरी दिन ऐश ने जो रुप धरा वो देखकर लोग सोनम, कैटरीना सबको भूल गये।

ऐश ने कांस 2015 के आखिरी दिन सफेद गाउन पहना जिसमें वो किसी परी से कम नहीं दिखीं। ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक देखकर लोग कह उठे कांस की असली परी तो ऐश्वर्या राय ही हैं। हालांकि कैटरीना कैफ के लिए ये उनका कांस डेब्यू था लेकिन वो अपने फैंस को कुछ ज्यादा रिझा ना सकीं और ऐश फिर से कांस की क्वीन बन गयीं।

कांस के पहले ही दिन से ऐश्वर्या ने बेहतरीन ड्रेसेस पहनीं लेकिन आखिर दिन का गेटअप सबसे बेस्ट था। आइये नज़र डालते हैं ऐश्वर्या राय के कांस रेड कार्पेट के आखिरी दिन के लुक पर।

ऐश ने पहनी राल्फ और रुसो की ड्रेस

ऐश ने पहनी राल्फ और रुसो की ड्रेस

ऐश्वर्या ने कांस फिल्म फेस्टिवल में 14 साल पूरे कर लिये। कांस 2015 के आखिरी दिन ऐश ने राल्फ और रुसो की ड्रेस पहनी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और इवा लंगोरिया

ऐश्वर्या राय बच्चन और इवा लंगोरिया

लॉरिओल की ब्रांड अम्बेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन और ईवा लंगोरिया एक साथ पोज देती दिखीं।

ईवा और ऐश की दोस्ती

ईवा और ऐश की दोस्ती

कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन और ईवा लॉगोरिया मिली थीं। इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती बरकरार रही।

रेड कार्पेट के लिए उतरतीं ऐश

रेड कार्पेट के लिए उतरतीं ऐश

लॉरिओल ब्रांड की एक परंपरा रही है कि वो अपने अम्बेसडर्स की तस्वीरें रेड कार्पेट के लिए निकलते हुए भी लेते हैं। इस तस्वीर में वाकई ऐश किसी परी से कम नहीं दिख रहीं।

ऐश ने किया फैंस इंटरेक्शन

ऐश ने किया फैंस इंटरेक्शन

इसके बाद ऐश्वर्या राय अपने फैंस के साथ ऑनलाइन लाइव इंटरेक्शन करने के लिए आईं। हालांकि हर किसी को उनसे बात करने का मौका ना मिल सका। लेकिन फैंस बेहद खुश थे।

English summary
Aishwarya Rai Bachchan made her best look on Cannes 2015 red carpet on the last day. Aishwarya chose to wear white ensemble and looks great.
Please Wait while comments are loading...