»   » BOOK कर लें टिकट.. 26 फरवरी को बैंगलोर में होगा रघु दीक्षित का धमाका

BOOK कर लें टिकट.. 26 फरवरी को बैंगलोर में होगा रघु दीक्षित का धमाका

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक्साइटेड.. हम भी इस खबर से बेहद उत्साहित हैं। 'द रघु दीक्षित प्रोजेक्ट'.. फ्यूजन बैंड के मुख्य रॉकस्टार रघु दीक्षित अपने बैंड के साथ बैंगलोर में परर्फोम करने वाले हैं। जी हां, 26 फरवरी को यह बैंड BNM इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के सालाना टेकनीकल फेस्ट- 'तत्व' में परर्फोम करेगी।

Raghu Dixit

कोई शक नहीं कि 'द रघु दीक्षित प्रोजेक्ट' के जादू से कोई नहीं बच पाया है। इन्होंने कई लाइव शोज किए हैं और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। हमें विश्वास है कि वैसे संगीत प्रेमी, जो लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं, वह इस शो का हिस्सा जरूर बनेंगे।

रघु दीक्षित ने पहले भी अपने शानदार परर्फोमेंसस से ऑडियशंस को प्रभावित किया है। उनके पॉपुलर गाने जैसे कि- 'मुंजाने मंजली' और 'गुडगुडिया' ऑडियंस को क्रेजी कर देते हैं। अपनी शानदार पर्सानालिटी और गानों की धुन से रघु दर्शकों को बांध लेते हैं।

लिहाजा, एक बार फिर तैयार हो जाए.. उसी जोश और जुनून की दुनिया में जाने के लिए और कॉसर्ट की टिकट बुक करने के लिए संपर्क करें- 8147529660/9482341141

यदि आप एक म्यूजिक लवर हैं तो आप यह मौका अपने हाथ से नहीं जाने देंगे। इस बैंड की खासियत इसके गानों की च्वॉइस है। यह बैंड कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी गानों पर परर्फोमेंस देते हैं और इनकी यही बात इन्हें दूसरों से अलग बनाती है।

वेन्यू: Auditorium, BNMIT, 12th Main, 27th Cross, BSK ll Stage, Bengaluru-70

तारीख: 26 फरवरी, शुक्रवार
समय: 6.00 PM
कीमत: General Pass: Rs. 500 per pass
VIP Pass: Rs. 750 per pass
For Passes, संपर्क करें: 8147529660/9482341141

English summary
Raghu Dixit, the frontman of the multilingual folk fusion band, The Raghu Dixit Project, will perform in Bangalore on February 26.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos