»   » "अब मेरी फिल्म कब बन पाएगी...ये जाकर आप सलमान खान से पूछिए!"

"अब मेरी फिल्म कब बन पाएगी...ये जाकर आप सलमान खान से पूछिए!"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की नो एंट्री का सीक्वल कब से बनने के लिए तैयार है लेकिन सलमान खान हैं कि अनीस बज़्मी की इस फिल्म को टाइम ही नहीं दे रहे हैं। और अब फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने इस बारे में खुलकर बात की है।

बोनी ने बताया कि फिल्म की डेट्स के लिए सलमान से कई बार बात हुई पर उनकी डेट ही नहीं मिलती। इस सिलसिले में मैं जल्द ही फिर उनसे मिलूंगा। तब तक मेरी फिल्म का सीक्वल कब बनेगा इसका जवाब आप सलमान खान से ही लीजिए।
[ये रहा सुबूत...सलमान खान सुलतान थे, हैं और रहेंगे!] 

अनीस बज़्मी की ये कहानी नई नहीं बल्कि 1997 में बन रही एक फिल्म आंख मिचौली की कहानी है। फिल्म के लिए सलमान खान फाइनल थे और डबल रोल में थे लेकिन फिल्म शुरू होनी थी जुड़वा के बाद और सलमान खान लगातार दो डबल रोल नहीं करना चाहते थे।

['शाहरूख - सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा!']

तो बस ये फिल्म 1997 में हो गई डिब्बाबंद और अब ये कहानी निकली है 20 साल बाद, सलमान की फिल्म नो एंट्री में एंट्री के लिए जिसे अनीस बज़्मी ही बना रहे हैं। लेकिन अब सलमान हैं कि फिल्म को डेट दे ही नहीं रहे हैं।

हालांकि ये दिक्कत केवल नो एंट्री में एंट्री की नहीं है, बल्कि कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें सब कुछ फाइनल हैं पर फिल्म है कि बनती ही नहीं -

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री खबरों की मानें तो बोनी कपूर की इस फिल्म को सलमान खान अर्जुन कपूर की वजह से डेट्स नहीं दे रहे हैं। और अर्जुन कपूर आजकल सलमान से 10 कोस दूर ही रह रहे हैं। और अब फरदीन खान का भी ये हाल है।

मुन्नाभाई चले अमरीका

फिल्म का पहला टीज़र 3 इडियट्स के साथ आया था और तब से ये फिल्म बन रही है या इस पर काम चल रहा है। खैर अब जब बाबा आ ही गए हैं तो उम्मीद है कि फिल्म भी बन ही जाएगी।

ठग

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में काम करने वाले थे। फिर अमिताभ बच्चन को फिल्म में जोड़ा गया। इसके बाद से स्टार्स के फिल्म छोड़ने की खबर आ रही है पर फिल्म नहीं बन पा रही है।

राम लखन

कौन इस फिल्म में आ रहा है और कौन इस फिल्म में जा रहा है पता नहीं। पर रोहित शेट्टी की ये फिल्म सदियों से बन रही है।

नमस्ते इंग्लैंड

हालांकि विपुल शाह का कहना है कि नमस्ते इंग्लैंड बन रही है लेकिन जबसे फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, फिल्म के बारे में दूसरी कोई खबर किसी को नहीं मिली है।

हसीना

सोनाक्षी सिन्हा, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना शेख की इस बायोपिक में फाइनल थीं। लेकिन सोना इस फिल्म के लिए डेट ही नहीं दे पा रही हैं और फिल्म लटकी है।

बैंक चोर

यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में कपिल शर्मा को फाइनल किया गया पर वो तीन फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बंध पा रहे थे। फिर रितेश देशमुख ने उन्हें रिप्लेस किया। अब फिल्म का क्या हाल है पता नहीं।

सेक्शन 84

ये फिल्म पहले सलमान खान प्रोडक्शन्स फाईनेंस कर रही थी लेकिन बजट को लेकर बहस के बाद इरोज़ इंटरनेशनल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही थी। लेकिन मानसिक रोगी के किरदार को हां करने के बाद करीना ने फिल्म छोड़ दी।

मिस्टर चालू

फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल है। लेकिन रीमा कागती की इस फिल्म पर जाने क्या ग्रहण लगा है कि फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है।

English summary
Boney Kapoor blames Salman Khan for No entry mein entry's delay. Will start the film soon!
Please Wait while comments are loading...