»   » Oooo.. तो सलमान खान इस फिल्म को करेंगे REJECT.. तो फाइनल होंगे ऋतिक!

Oooo.. तो सलमान खान इस फिल्म को करेंगे REJECT.. तो फाइनल होंगे ऋतिक!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से खबरों में यह खबर आ रही थी कि सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल अब डिब्बाबंद हो चुका है। यहां तक की सलमान खान ने खुद भी कई बार इस ओर इशारा किया है। वहीं हाल ही फिल्म में ऋतिक रोशन के होने की अफवाहें भी आ रही थी। 

सिर्फ 45 मिनट.. और सलमान खान ने फिर बना लिया एक RECORD

लेकिन फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताई है। उन्होंने कहा, वे जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर सलमान खान के पास जाने वाले हैं और उन्हें उम्मीद है कि सलमान को स्क्रिप्ट काफी पसंद आएगी।

Salman Khan

बोनी कपूर ने कहा कि, यदि स्क्रिप्ट सलमान को पसंद नहीं आएगी.. फिर किसी दूसरे स्टार के बारे में सोचा जाएगा। क्योंकि फिल्म की कहानी सलमान को सोचकर ही लिखी गई है। वहीं, फिल्म में ऋतिक के होने की बात पर उन्होंने कहा- पहले सलमान से बात होगी.. उसके बाद ही किसी और को अप्रोच किया जाएगा।

खैर, बता दें कि इस समय सलमान खान के पास फिल्मों की लाइन लगीं.. 

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा।

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फाइनल है कि इस फिल्म में सलमान खान होंगे।

English summary
Producer Boney Kapoor said he will soon meet superstar Salman Khan for the movie 'No Entry' sequel.
Please Wait while comments are loading...