» 

अधूरे सपनों की कहानी है बॉम्बे टॉकीज़- ट्विटर रिव्यू

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

फिल्म इंडस्ट्री के 100 साल और बॉम्बे टॉकीज फिल्म की रिलीज़। इन दोनों बातों ने 3 मई की तारीख को और भी खास बना दिया। जोया अख्तर, करन जौहर, दिबाकर बैनर्जी और अनुराग कश्यप की शॉर्ट स्टोरीज पर आधारित फिल्म बॉम्बे टॉकीज सभी को बेहद पसंद आ रही है। हालांकि फिल्म को देखकर कुछ लोगों ने कुछ निगेटिव कमेंट्स भी दिये हैं जैसे कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने बॉम्बे टॉकीज फिल्म के चारो निर्देशकों से काफई कुछ एक्सपेक्ट किया था लेकिन कहीं ना कहीं ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि बॉम्बे टॉकीज फिल्म वाकई फिल्म इंडस्ट्री के 100 साल पूरे होनी पर सबसे अच्छी सौगात है जो कि चार निर्देशकों ने दी है।

बॉम्बे टॉकीज फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी जरुर रही क्योंकि बॉम्बे टॉकीज फिल्म के साथ ही संजय गुप्ता की फुल मसाला फिल्म शूटआउट एट वडाला भी रिलीज हुई है। बॉम्बे टॉकीज फिल्म में जहां एक ओर बॉलीवुड के चार बड़े निर्देशक करन जौहर, दिबाकर बैनर्जी, अनुराग कश्यप और जोया अख्तर की शॉर्ट कहानियां मुख्य आकर्षण हैं वहीं शूटआउट एट वडाला में सन्नी लियोन का आइटम सॉ़ंग, जॉन अब्राहम का हॉट लुक और अनिल कपूर, मनोज बाजपेयी के साथ सोनू सूद की बेहतरीन एक्टिंग को दर्शकों के लिेए मुख्य आकर्षण है।

बॉम्बे टॉकीज फिल्म को लेकर लोगों ने ट्विटर पर बहुत सारे कमेंट्स लिखे हैं। इन ट्वीट्स में से कई ट्वीट्स पॉजिटिव हैं जिनका कहना है कि बॉम्बे टॉकीज फिल्म में निर्देशकों की चारों कहानियां लोगों के अधूरे सपनों पर आधारित है। आइये जानते हैं बॉम्बे टॉकीज के कुछ ऐसे ही ट्वीट्स।

बॉम्बे टॉकीज रिव्यू

करिश्मा ने ट्वीट किया है "रानी मुखर्जी ने बॉम्बे टॉकीज फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है। वो काफी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्हें और फिल्में करनी चाहिए।" अमित चौधरी ने ट्वीट किया है "बॉम्बे टॉकीज फिल्म बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। फिल्म के बीच में ही मैं खो सा गया था। बॉलीवुड आखिर ऐसी फिल्में क्यों नहीं बनाता।"

बॉम्बे टॉकीज रिव्यू

रीती ने ट्वीट किया बॉम्बे टॉकीज फिल्म ने फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन ट्रिब्यूट दिया है। लेकिन क्या हमारे दर्शक इस तरह की फिल्मों, सिनेमा के लिए तैयार हैं। इन्हें तो हमेशा एंटरटेनमेंट ही चाहिए। रिचा ने ट्वीट किया बॉम्बे टॉकीज फिल्म उन फिल्मों में से एक है जिसकी स्टार कास्ट बेहतरीन होती है।

बॉम्बे टॉकीज रिव्यू

पियूश ने ट्वीट किया है बॉम्बे टॉकीज फिल्म उन सभी सपनों का आइना है जो कि हमारें अंदर कहीं ना कहीं छुपे हुए हैं। सभी को ये फिल्म जरुर देखनी चाहिए। सोना ने ट्वीट किया है बॉम्बे टॉकीज फिल्म हमें इस बात का एहसास दिलाती है कि हमारी जिंदगी में फिल्मों की क्या अहमियत है।

बॉम्बे टॉकीज रिव्यू

सोनू शुक्ला ने ट्वीट किया बॉम्बे टॉकीज फिल्म में कहानी सुनाने वालों ने हमें ये याद दिला दिया कि फिल्में हमारे लिेये क्या मायने रखती हैं। साई ने लिखा बॉम्बे टॉकीज फिल्म देखी और दिबाकर बैनर्जी ने ये साबित कर दिया कि वो हमारे इंडियन फिल्ममेकर्स के कितने अलग और बेहतरीन हैं।

बॉम्बे टॉकीज रिव्यू

कर्निका कोहली ने ट्वीट किया बॉम्बे टॉकीज फिल्म जरुर देखनी चाहिए। आप इसे पसंद नहीं करेंगे अगर आप मरे हुए दिमाग वाले सिनेमा को पसंद करते हौं। आपको यहां दबंग या तीस मार खान नहीं मिलेंगे।

बॉम्बे टॉकीज रिव्यू

नेहा किरपलानी ने ट्वीट किया लग जा गले कि फिर ये हसीन रात हो ना हो, शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो ना हो। वो बच्ची और उसकी आंखें दिल को छू जाती हैं। सुदीष कामत ने ट्वीट किया है चार कहानियां, चार निर्देशक। फिल्म को चार स्टार्स मेरी तरफ से। बॉम्बे टॉकीज को जरुर देखिये। सारी कहानियां बेहतरीन हैं लेकिन करन जौहर की अजीब दास्तांन सबसे बेस्ट है।

Topics: bombay talkies, twitter, review, karan johar, anurag kashyap, dibakar bannerjee, zoya akhtar, बॉम्बे टॉकीज, ट्विटर, रिव्यू, करन जौहर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बैनर्जी, जोया अख्तर
English summary
Bombay Talies movie is getting positive reviews from viewers. Bombay Talkies is the bunch of four stories written by four directors Karan Johar, Zoya Akhtar, Dibakar Bannerjee and Anurag Kashyap.

Bollywood Photos

Go to : More Photos