»   » #UffKatrina: हमेशा आपके साथ ही ऐसा क्यों हो जाता है

#UffKatrina: हमेशा आपके साथ ही ऐसा क्यों हो जाता है

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ को स्मिता पाटिल अवार्ड मिल रहा है और सब हैरान है। कुछ लोग हैं कि बोले ही जा रहे हैं और कुछ हैं जो बोल ही नहीं पा रहे हैं। वहीं ट्विटर पर तो कैटरीना कैफ की जमकर क्लास लगाई जा चुकी है। 

हालांकि इस स्थिति में सबसे अच्छा और सम्मानजनक फैसला तो ये होता कि कैटरीना कैफ खुद ये अवार्ड लेने से मना कर देतीं, जैसा कि दीपिका पादुकोण ने हैप्पी न्यू ईयर के लिए अवार्ड लेने से मना किया था और उसे कंगना रनौत को देने का फैसला किया था क्वीन के लिए।

katrina kaif smita patil award
 

बहरहाल, कैटरीना ने तो कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन स्पॉटबॉय.कॉम ने बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों से बात की क्योंकि सब ये जानना चाहते थे कि आखिर कैटरीना कैफ को स्मिता पाटिल अवार्ड मिल जाए, ऐसा उन्होंने सिनेमा को क्या दिया है।
 [कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें अपने रिस्क पर देखिएगा!]

katrina kaif smita patil award
 

ओमपुरी से पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा - मैं क्या करूं और फोन पटक दिया। इसके बाद ओमपुरी ने फोन नहीं उठाया। अब खैर, जितनी फिल्में, ओम पुरी ने स्मिता जी के साथ की हैं, ये वाजिब था।
["शाहरूख - सलमान की फिल्मों पर सीटियां बजाने वाले...मेरी फिल्म से दूर रहें"]

katrina kaif smita patil award

केतन मेहता ने स्मिता पाटिल को मिर्च मसाला में डायरेक्ट किया है। उन्होंने दो टूक कहा कि मैं रिएक्ट की नहीं करना चाहता। ये खबर बस स्मिता की यादों का अपमान है।

katrina kaif smita patil award

एक प्रोड्यूसर ने अपना नाम ना लिखने की शर्त रखी और फिर हंसने लगे और हंसते रहे। जब उनसे सीरियसली रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा कि मैं क्या बोलूं, मैं तो प्रोड्यूसर हूं।

katrina kaif smita patil award

हालांकि प्रोड्यूसर ने ये भी सलाह दी कि गोविंद निहलानी या श्याम बेनेगल से इस बारे में पूछा जाए। तो दोनों ने ही कॉल रिसीव नहीं किया।

katrina kaif smita patil award


वहीं नसीरूद्दीन शाह, जिन्होंने स्मिता पाटिल के साथ सबसे ज़्यादा काम किया है, उन्होंने भी रिएक्शन ना देना ही बेहतर समझा, शायद हाल ही में हुई राजेश खन्ना कंट्रोवर्सी की वजह से।
katrina kaif smita patil award

लेकिन सबसे अच्छा रिस्पॉन्स दिया प्रहलाद कक्कड़ ने। उन्होंने कहा कि जब कैटरीना ने काम शुरू किया था तो उन्हें बिल्कुल हिंदी नहीं आती थी। अब आती है। तो उन्होंने मेहनत तो की है और भाषा को भी बढ़ावा दिया है, शायद इसलिए। 
 

katrina kaif smita patil award

लेकिन सीरियस होने पर प्रह्लाद कक्कड़ ने बताया कि कैटरीना कैफ ने बूम से शुरूआत की थी और उनकी आखिरी फिल्म मैंने धूम देखी है और उसमें उन्होंने अच्छा काम किया है।

katrina kaif smita patil award
 

अब आप मानिए चाहे ना मानिए लेकिन बूम से धूम तक कैटरीना कैफ ने काफी कुछ हासिल किया है और शायद इसी उपलब्धि के लिए उन्हें सम्मानित किया जा रहा है।

katrina kaif smita patil award
 

लेकिन सबसे अच्छी बात तो प्रह्लाद कक्कड़ ने अंत में कही। आज तक एक ही हीरोइन स्मिता पाटिल के आस पास तक आ पाईं और उनका नाम है शबाना आज़मी!

English summary
Bollywood reacts to katrina Kaif's Smita Patil Award.
Please Wait while comments are loading...