»   » OUCH.. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को शाहरूख खान ने कहा था Nooo

OUCH.. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को शाहरूख खान ने कहा था Nooo

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। बता दें, इस मौके पर यशराज फिल्म्स ने फिल्म की मेकिंग की कई वीडियो रिलीज किये, जिससे कई खुलासे हुए हैं।

बता दें, शाहरूख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक डीडीएलजे को पहले उन्होंने साफ तौर पर रिजेक्ट कर दिया था। शाहरूख का मानना था कि राज का किरदार काफी girlish है और वह यह नहीं कर पाएंगे। क्योंकि इससे पहले उन्होंने डर, बाजीगर, अंजाम जैसी डार्क फिल्में ही की थीं।

बहरहाल, वैसे यह एक बार की बात नहीं है जब शाहरूख खान ने किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को न कहा.. डीडीएलजे तो फिर भी शाहरूख ने ही की। लेकिन कई ऐसी फिल्में हैं, जो उनके हाथों से निकल गई।

यहां देखिए फिल्मों की लिस्ट, जिसे शाहरूख ने कर दिया रिजेक्ट-

कहो न प्यार है!

कहो न प्यार है!

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद थे शाहरूख खान.. न कि ऋतिक रोशन। लेकिन शाहरूख ने फिल्म को इंकार दिया, जिसके बाद डेब्यू हुई ऋतिक की।

लगान

लगान

आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म को जब आमिर खान ने न कर दिया तो वे शाहरूख के पास गए थे। लेकिन फिर शाहरूख ने भी फिल्म को करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद आशुतोष फिर से आमिर खान के पास गए और इस बार बात बन गई।

मुन्नाभाई एमबीबीएस

मुन्नाभाई एमबीबीएस

इस मजेदार सुपरहिट फिल्म में संजय दत्त की जगह शायद ही कोई ले सकता है। लेकिन बता दें, इस किरदार के लिए निर्देशक की पहली पसंद थे शाहरूख खान। जबकि संजय दत्त को जहीर का रोल दिया गया था। लेकिन शाहरूख ने फिल्म को न कर दिया।

रोबोट

रोबोट

रजनीकांत और ऐश्वर्सा राय की इस बिग बजट फिल्म के लिए पहले शाहरूख खान से संपर्क किया गया था। लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

रंग दे बसंती

रंग दे बसंती

जी हां, आमिर खान की इस बेमिसाल फिल्म के लिए शाहरूख खान से बात की गई थी। लेकिन किंग खान ने इंकार कर दिया। हम्मम.. आमिर इस इंकार से जरूर खुश हुए होंगे।

एक था टाईगर

एक था टाईगर

कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान की यह सुपरहिट फिल्म के लिए भी पहले शाहरूख से बात की गई थी। हम्म.. यानि की कैट और शाहरूख को हम इसी फिल्म में साथ देख लेते।

3 इडियट्स

3 इडियट्स

ऐसा लगता है आमिर खान की हर ब्लॉकबस्टर फिल्म शाहरूख से होकर गुजरी है। जी हां, सबकुछ सही रहता तो इस फिल्म में हमें शाहरूख ही दिखते ।

English summary
You will be shocked to know that Shahrukh had almost rejected Dilwale Dulhaniya Le Jayenge.
Please Wait while comments are loading...