»   » #Shocking- इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने तोड़े एक नहीं दो-दो घर!

#Shocking- इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने तोड़े एक नहीं दो-दो घर!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शादी और तलाक तो बॉलीवुड में चलता रहता है लेकिन हाल में ही अब बॉलीवुड की एक और सुपरस्टार पर एक अच्छी खासी हैप्पी फैमिली के टूटने का आरोप लगा।

जी हां और ये एक्ट्रेस हैं करिश्मा कपूर। दरअसल पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थीं की करिश्मा कपूर एक कंपनी के सीईओ संदीप तोषवानी को डेट कर रही हैं। हाल में ही संदीप तोषवानी का भी अपनी पत्नी से तलाक हुआ और इसकी वजह करिश्मा कपूर हैं। 

[#Twist: "हीरोइन खुद ही पेटीकोट - ब्लाउज़ पहनकर सीन करना चाहती थी..."]

रिर्पोट्स की माने तो संदीप की दो बेटियां है और उनकी कस्टडी उनकी पत्नी चाहती हैं। उन्होंने साफ साफ केस अर्जी में लिखा की वो बच्चों से मिलने संदीप को उनके घर आना होगा क्योंकि वो नहीं चाहती कि बच्चें संदीप और करिश्मा को साथ में देखकर किसी तरह का इमोशनल दवाब झेले।

वैसे करिश्मा कपूर पहली एक्ट्रेस नहीं जिनपर ऐसा आरोप लगा है। पहले भी कई एक्ट्रेसेस पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं कि उन्होंने एक शादीशुदा घर तोड़ा है या घर तोड़ने की कोशिश की है। 

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर के उपर पहले भी संजय कपूर की पहली पत्नी ने आरोप लगाए थे कि करिश्मा की वजह से उनका घर टूटा जबकि संदीप तोषवानी की पत्नी ने भी अपनी अर्जी में करिश्मा का नाम लिया की संदीप घर ही बच्चों से मिलने आएंगे। बाहर बच्चे करिश्मा के सामने संंदीप से नहीं मिलेंगे।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी पर भी राज कुंद्रा के पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाए थे कि शिल्पा शेट्टी ये जानते हुए भी की राज शादी शुदा हैं उनसे दोस्ती की और रिश्ते को आगे बढ़ाई। 

रानी मुखर्जी

सीधे तौर पर तो नगीं लेकिन ये खबरें आती रही हैं कि आदित्या चोपड़ा और पायल खन्ना के तलाक के पीछे रानी मुखर्जी बड़ी वजह मानी जाती हैं।

रेखा

अमिताभ और जया बच्चन की शादी में एक दौर ऐसा भी आया जब कहा जाता है कि रेखा अमिताभ के ज्यादा करीब थी। हालांकि अच्छी बात ये रही कि जया बच्चन ने अपना घर टूटने नहीं दिया।

श्रीदेवी

बोनी कपूर और मोना भी अपनी जिंदगी में काफी खुश थे। अर्जून कपूर और अंशुला उनके बच्चे भी थे लेकिन अचानक श्रीदेवी से बोनी कपूर ने शादी कर ली। 

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्रा का भी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पहले कई सालों तक चला और फिर धर्म बदलकर धर्मेंद्र ने शादी कर ली। इस मामले में लेकिन अलग बात ये है कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने कभी भी हेमा पर घर तोड़ने का आरोप नहीं लगाया बल्कि वो बोली किसी हेमा इतनी सुंदर हैं कि किसी को भी उनसे प्यार हो जाएगा।

जीनत अमान

जीनत अमान और संजय खान का भी अफेयर था और बात शादी तक पहुंच गई लेकिन संजय खान की पत्नी ने सब संभाल लिया।

किरण राव

लगान फिल्म तक आमिर खान और रीना खान की जिंदगी में सबकुछ सही चल रहा था लेकिन उसके बाद अचानक सब बदल गया जब किरण राव आमिर की जिंदगी में आयी।

कंगना रनौत

कंगना रनौत पर भी कई बार इस तरह के आरोप लग चुके हैं। कभी आदित्या पंचोली के साथ अफेयर को लेकर तो कभी अजय देवगन के साथ लेकिन काजोल ने बात बढ़ने से पहले ही खत्म कर दी। 

English summary
Recently it it was said that Karishma Kapoor is the main reason behind divorce of of her beau Sandeep Toshwani
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos