»   » क्या बकवास है.. Ex- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर लगाया रेप का आरोप!

क्या बकवास है.. Ex- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर लगाया रेप का आरोप!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी विवादित मॉडल पूजा मिश्रा ने सुपरस्टार सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा पर रेप का आरोप लगाया है। जी हां, आपने सही पढ़ा है.. इतना ही नहीं, बल्कि पूजा मिश्रा ने अपने एफआईआर की कॉपी फेसबुक पर भी शेयर कर दी है।

फेसबुक पोस्ट में लिखा है- मेरे रेप के आरोप में सलमान खान, उनके परिवार और शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.. रेप की घटना दिल्ली की है, जब मैं टीवी शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' कि शूटिंग कर रही थी..

SHOCK.. डाइरेक्टर ने जबरदस्ती SCENE कराना चाहा.. रो पड़ीं एक्ट्रेस!

खैर, यह पहली बार नहीं है जब पूजा मिश्रा ने किसी पर रेप का लगाया हो। इससे पहले भी इन्होंने ईशा कोप्पिकर के पति और सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ रेप की साजिश करवाने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सामूहिक रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

हम्मम.. अब इस एफआईआर में कितनी सच्चाई होगी.. आप भी समझ सकते हैं।

यहां जानें पूजा मिश्रा से जुड़े कंट्रोवर्सी-

सलमान खान पर रेप का आरोप

मतलब हद ही हो गई.. सलमान खान पर रेप जैसा बेबुनियाद आरोप कौन लगाता है। इतना ही नहीं.. बल्कि पूजा मिश्रा ने अपने एफआईआर की कॉपी फेसबुक पर भी वायरल कर दी है।

गैंगरेप

इतना ही नहीं, बल्कि इस बार उन्होंने जयपुर के तीन लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। इसके साथ उन्होंने एक बिजनेसवुमैन के खिलाफ दो लाख रुपए चोरी करने का मामला भी दर्ज कराया है।

सोनाक्षी और ईशा कोप्पिकर पर आरोप

उदयपुर के रेडीसन होटल में बलात्‍कार की घटना के बाद पूजा मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और ईशा कोप्पिकर सहित चार लोगों पर बलात्कार कराने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया था।

नोएडा के गेस्‍ट हाउस में रेप

पूजा मिश्रा ने नोएडा के एक होटल में उनके साथ गैंगरेप होने को खुलासा किया था और पुलिसथाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पूजा मिश्रा ने अपने एक बयान में बताया था कि आरोपी ने नशे का इंजेक्शन लगाकर तीन दिनों तक उसके साथ रेप किया था।

दिल्‍ली के स्‍टोर में बवाल

पूजा मिश्रा ने राजधानी दिल्‍ली के एक स्‍टोर में जमकर बवाल काटा है। इतना ही नहीं पूजा मिश्रा पर स्‍टोर के कर्मचारी की पिटाई करने और उनपर बंदूक तान देने का आरोप लगा है।

 

कलर्स चैनल पर आरोप

पूजा मिश्रा ने कलर्स चैनल पर आरोप लगाया था कि चैनल ने उनका आइडिया चुरा लिया है। पूजा का कहना है कि 'फराह की दावत' उनका आइडिया था, जो वह पूजा मिश्रा प्रोडक्शंस के साथ शुरू करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि, फराह खान को होस्ट बनाने का भी ख्याल उन्हीं का था, जिसे कलर्स ने चोरी कर लिया।

English summary
Salman Khan along with Shatrugan Sinha have been accused of Rape of an ex- big boss contestants.
Please Wait while comments are loading...