»   » ''अक्षय कुमार जबरदस्त एक्टर हैं.. उनके साथ फिल्म करना काफी मजेदार है....''

''अक्षय कुमार जबरदस्त एक्टर हैं.. उनके साथ फिल्म करना काफी मजेदार है....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना है टॉयलेट एक प्रेम कथा की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का। यह भूमि की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले हमने इन्हें फिल्म 'दम लगाके हईशा' में देखा था, जो कि 2016 की सुपरहिट रही थी।

सलमान की 'टाईगर जिंदा है'.. धमाकेदार एक्शन.. इन तस्वीरों से FINAL है

बहरहाल, टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि एक दमदार किरदार निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनकी जोड़ी काफी पसंद भी की गई। बहरहाल, जब भूमि से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अक्षय कुमार शानदार हैं.. टॉयलेट एक प्रेम कथा मेरी जिंदगी के बेस्ट अनुभवों में से एक है। और इसका क्रेडिट मैं अक्षय कुमार और बाकी टीम को देती हूं। 

Bhumi Pednekar

एक्ट्रेस ने आगे कहा, इस फिल्म में काम करना.. कभी काम करने जैसा नहीं लगा। यह एक छुट्टी की तरह बीत गया। जब आपके चारों ओर इतने जोश से भरे लोग हों.. और मजा मस्ती से काम करते हों.. तो काम हमेशा बेहतरीन तरीके से पूरा होता है। बता दें, टॉयलेट एक प्रेम कथा स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। 

यहां जानें टॉयलेट एक प्रेम कथा क्यों होगी सुपरहिट-

टिपिकल अक्षय कुमार फिल्म

टिपिकल अक्षय कुमार फिल्म

यह एक ऐसी फिल्म है.. जैसी लोग अक्षय कुमार की फिल्मों से उम्मीद करते हैं। ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म का फर्स्ट हॉफ मजाकिया होगा.. जबकि सेकेंड पार्ट गंभीर और सामाजिक मुद्दों से भरा।

सोशल मैसेज

सोशल मैसेज

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर जरूर दिखेगा।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ दिनों पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। शाहरूख खान की फिल्म ने अपनी रिलीज प्रीपोंड कर ली है। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार फैंस इससे काफी खुश होंगे।

स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को जमकर फायदा होगा। फिल्म पहले हफ्ते तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

English summary
Toilet Ek prem Katha actress, Bhumi Pednekar says Akshay Kumar is actually a delight to work with.
Please Wait while comments are loading...