»   » #BeingSalman: ऐश के साथ क्या हुआ पता नहीं...पर हैं तो सलमान भी इंसान!

#BeingSalman: ऐश के साथ क्या हुआ पता नहीं...पर हैं तो सलमान भी इंसान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान बॉलीवुड की धरोहर हैं। मानिए चाहे ना मानिए, लोग उनके बारे में बात करना चाहते हैं, पढ़ना चाहते हैं, बोलना चाहते हैं, लिखना चाहते हैं। कोई सलमान खान के पास इन सबके लिए टॉपिक है।

और यही कारण है कि मशहूर जर्नलिस्ट जसीम खान ने सलमान खान पर एक किताब लिखी है, पूरी रिसर्च के बाद। बींग सलमान नाम की इस किताब के कुछ अंश वाकई दिलचस्प है।

ऐश्वर्या राय की घटना का ज़िक्र करते हुए सलमान खान के बारे में लिखा गया कि सलमान पर ऐश ने आरोप लगाया कि सलमान ने उनके साथ मारपीट की है। लेकिन इस किताब में ये भी ज़िक्र है कि किसी को नहीं पता कि उस रात हुआ क्या था। 
[जब ऐश ने खोले थे सलमान के राज़!] 

इसलिए ऐश ने जो कहा वो सबने माना पर ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान का सबने इस्तेमाल किया है। ऊपर से अगर कुछ हुआ भी था तो आखिरकार अंत में सलमान खान भी तो इंसान ही हैं। 

जानिए किन आदतों ने सलमान को बनाया Bad Boy - 

गलतफहमियों के शिकार

गलतफहमियों के शिकार

किताब में सलमान खान के बारे में सब कुछ है, उनका गुस्सा, करियर, प्यार,तकरार और बैड बॉय से गुड बॉय तक का सफर। और इस किताब के मुताबिक इस इंडस्ट्री में सबको सलमान को लेकर बहुत गलतफहमियां रही हैं।

तौबा तेरा गुस्सा

तौबा तेरा गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

घरेलू हिंसा?

घरेलू हिंसा?

हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

नो सीरियस!

नो सीरियस!

सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

क्रिमिनल

क्रिमिनल

इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

 खुद पर काबू है या नहीं

खुद पर काबू है या नहीं

सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

मैं अपना फेवरिट हूं!

मैं अपना फेवरिट हूं!

सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

गैर ज़िम्मेदार

गैर ज़िम्मेदार

जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था! हाल ही में उन्होंने बिना कुछ कहे सुलतान का शूट भी रोक दिया।

खिलाड़ी!

खिलाड़ी!

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

English summary
Being Salman Book review - Why is salman khan most misunderstood man.
Please Wait while comments are loading...