»   » Bajrangi Bhaijaan review- प्यार और इमोशन की कहानी है बजरंगी भाईजान

Bajrangi Bhaijaan review- प्यार और इमोशन की कहानी है बजरंगी भाईजान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, टीजर को देख फैंस काफी उत्साहित हैं और सभी ने टीजर को लेकर काफी पॉजिटव रिस्पॉंस दिया है। लोगों का कहना है कि बजरंगी भाईजान इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी।

सलमान खान के अलावा टीजर में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के भी एक दो सीन्स हैं जिनमें हालांकि इनके किरदार कुछ खास प्रभावित नहीं करते हैं लेकिन हां इतना जरुर है कि इन किरदारों की एक झलक जरुर आपको मिल जाएगी।

आइये एक नज़र डालते हैं बजरंगी भाईजान के टीजर रिव्यू पर!

कहानी

टीजर में बजरंगी भाईजान की जो कहानी सामने आई है वो काफी इंप्रेसिव है। टीजर में सलमान खान को एक गूंगी लड़की जो कि पाकिस्तान से आई है मिलती है। सलमान खान उसे बचाता है और उसे सही सलामत उसके घर पहुंचाने का प्रयास करता है। काफी इमोशनल और दिल को छू लेने वाली कहानी है।

अभिनय

बजरंगी भाईजान के टीजर को देखने के बाद आपको भी समझ आ जाएगा सलमान खान ने फिल्म में एक बार फिर से अपने अंदाज में अभिनय किया है। उनके अभिनय में आपको वही जोश और फ्रैशनेस नज़र आएगी।

निर्देशन

बजरंगी भाईजान के टीजर में निर्देशन काफी खूबसूरत है। एक एक सीन बेहद खूबसूरती से शूट किया गया है। ट्रेन के सीन, उसका ब्रैकग्राउंड म्यूसिक सबकुछ बेहतरीन है।

संगीत

बजरंगी भाईजान के टीजर में जितना म्यूसिक दिखाया गया है उसके अनुसार ये कहा जा सकता है कि संगीत के मामले में भी बजरंगी भाईजान हिट होने वाली है। सलमान खान की एंट्री ही एक गाने से है जो इस बार लोगों के लिए पार्टी थीम सॉंग बन जाएगा।

ओवरऑल रेटिंग

ओवरऑल बजरंगी भाईजान टीजर को लोगों की तरफ से तो 5 रेटिंग ही दी गयी है। हालांकि इसमें कोई कमी नहीं है लेकिन बाकी किरदारों को थोड़ा निगलेक्ट कर देने के चलते हमारी तरफ से बजरंगी भाईजान को 4.5 की रेटिंग दी जाती है।

English summary
Salman Khan and Kareena Kapoor starer Bajrangi Bhaijaan teaser is been out. Fans loved the teaser and here is the review of Bajrangi Bhaijaan teaser.
Please Wait while comments are loading...