»   » Opps.. 'बजरंगी भाईजान' ने तोड़ा अपनी फीमेल फैंस का दिल!

Opps.. 'बजरंगी भाईजान' ने तोड़ा अपनी फीमेल फैंस का दिल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान की फीमेल फॉलोइंग जबरदस्त है। इतनी कि.. इसका अंदाजा लगाना भी बेवकूफी ही होगी। लिहाजा, बजरंगी भाईजान के बेसब्र सलमान की फीमेल फैंस को हम सिनेमाघर जाने से पहले ही एक जानकारी दे देना चाहते हैं.. ताकि उनका दिल टूट न जाए।

दरअसल, अपनी हर फिल्म में सिक्स पैक और एट पैक दिखाने वाले सलमान खान ने बजरंगी भाईजान में एक बार भी अपनी शर्ट नहीं उतारी है। है न आश्चर्य वाली बात.. क्योंकि फिल्म कैसी भी हो.. 'हम साथ साथ हैं' से लेकर 'किक' तक सारी फिल्मों में सलमान शर्टलेस हुए हैं। खैर, फिल्म से जुड़ी और दिलचस्प बातें पढ़िए नीचे स्लाइडर में-

नो शर्टलेस

नो शर्टलेस

बजरंगी भाईजान में सलमान खान एक बार भी शर्टलेस नहीं हुए हैं। यह तो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। खैर.. इससे फीमेल फैंस का दिल तो जरूर टूटा होगा।

नो सुपरस्टार

नो सुपरस्टार

इस फिल्म में सलमान खान सुपरस्टार नहीं, बल्कि लोगों को सलमान खान एक्टर दिखे। फैंस के अनुसार, बजरंगी भाईजान सलमान खान के करियर की बेस्ट फिल्म है ।

प्यार सिर्फ प्यार

प्यार सिर्फ प्यार

पिछली कई फिल्मों की तरह बजरंगी भाईजान में सलमान खान सिर्फ एक्शन करते ही नहीं दिखे.. बल्कि कई इमोशनल और प्यार भरे पल भी थे।

नो डॉयलोगबाजी

नो डॉयलोगबाजी

अपनी पिछली फिल्मों में सलमान खान को आपने कई अजीबोगरीब डॉयलोग मारते देखा होगा। जैसे कि-- आप डेविल के पीछे..डेविल आपके पीछे..टू मच फन.... लेकिन बजरंगी भाईजान में ऐसा कई डॉयलोग आपको नहीं मिलेगा।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान में आपको सलमान की झलक उस वक्त मिलेगी, जब वे बच्चों के साथ मस्ती करते हैं। क्योंकि असल लाइफ में भी सलमान ऐसे ही हैं।

बेस्ट फिल्म

बेस्ट फिल्म

लोगों ने इसे सलमान खान की अब तक की बेस्ट एक्टिंग और फिल्म करार दे दी है।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

BOX Office: आमिर FAIL..क्या 'बजरंगी भाईजान' तोड़ पाएंगे शाहरूख का रिकॉर्ड! यहां पढ़ें-

English summary
In Bajrangi Bhaijaan Salman Khan dissappoints female fans as he did not taken his shirt off even for once.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos