»   » CENSORED: बजरंगी भाईजान के ये सीन रिलीज़ से पहले हुए कट

CENSORED: बजरंगी भाईजान के ये सीन रिलीज़ से पहले हुए कट

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार]  बजरंगी भाईजान का इंतज़ार अब दर्शकों को भारी पड़ रहा है वहीं पाकिस्तान में ये इंतज़ार थोड़ा और लंबा था। लेकिन फिल्म को आखिरकार पाकिस्तान सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गई है लेकिन फिल्म के कुछ सीन काटने के बाद। और अगर सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान में भी ईद के दिन ही बजरंगी भाईजान रिलीज़ होगी। हालांकि खबर की पुष्टि होनी अभी बाकी है।

bajrangi bhaijaan censored
 

लेकिन ये तय हो चुका है कि फिल्म से कुछ दृश्य काटने के निर्देश दे दिए गए हैं। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड सिंध के प्रमुख फख़्र-ए-आलम ने बीबीसी को बताया कि "बजरंगी भाईजान एक अच्छी और सकारात्मक फ़िल्म है और इसमें पाकिस्तान और पाकिस्तानियों को सकारात्मक तरीके से पेश किया गया है।"
[REPORT: 3 दिन के लिए हाउसफुल बजरंगी भाईजान, जानिए बुकिंग का हाल] 


बीबीसी की इसी रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने जो वाक्य हटाए हैं उनमें फ़िल्म में सलमान ख़ान एक पाकिस्तानी मौलवी को एक ख़ूबसूरत और हरे भरे पहाड़ी इलाके की तस्वीर दिखा कर इसका नाम पूछते हैं तो मौलवी साहब (ओमपुरी) कहते हैं कि ये कश्मीर मालूम होता है।
[BOX OFFICE: सलमान के सामने 'डबल' ऋतिक और शाहरूख का चैलेंज!] 


इस पर सलमान ख़ान कहते हैं कि मुझे वहां जाने के लिए वापस हिंदुस्तान जाना होगा जिस पर मौलवी कहते हैं, 'नहीं छोटा सा कश्मीर हमारे पास भी है।'


English summary
Bajrangi Bhaijaan gets few cuts by Pakistan Censor board.
Please Wait while comments are loading...