»   » Best Scenes सलमान खान की आंखों में आंसू देख रो पड़े फैंस!

Best Scenes सलमान खान की आंखों में आंसू देख रो पड़े फैंस!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बजरंगी भाईजान फैंस के दिलो में घर कर गयी। जहां एक तरफ फिल्म के इमोशनल सीन्स में सलमान खान की आखों से आंसू निकलते देख फैसं खुद को रोने से नहीं रोक सके वहीं जब सलमान खान फिल्म में बुरका पहन नवाज की बेगम बने और नवाज ने उन्हें नजा़कत के साथ चलने को कहा तो यहां पर सलमान के फैंस हंसते हंसते भी रो पड़े।

हनुमान भक्त सलमान खान छू गये दिल को- फैंस रिव्यू

बजरंगी भाईजान के सिर्फ इमोशनल ही नहीं बल्कि कई कॉमेडी सीन्स भी फैंस को काफी भाए। सलमान खान के साथ ही साथ करीना कपूर खान, हर्शाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के कुछ सीन्स बजरंगी भाईजान के बेस्ट सीन्स बन गये।

तो आइये एक नज़र डालते हैं बजरंगी भाईजान के बेस्ट सीन्स पर।

सलमान खान हर्शाली मल्होत्रा की मुलाकात

सलमान खान हर्शाली मल्होत्रा की मुलाकात

फिल्म का पहला सीन जिसमें हर्शाली और सलमान की मुलाकात होती है और हर्शाली जिस तरह से सलमान को ही अपना समझ उसके पीछे पीछे हो लेती है वो सीन फैंस को हर्शाली का फैन बना देगी। हर्शाली की मासूमियत से प्यार हो जाएगा।

सलमान खान करीना की पहली मुलाकात

सलमान खान करीना की पहली मुलाकात

सलमान खान और करीना कपूर की पहली मुलाकात बेहद ही रोमांचक और कॉमिक रुप में दिखाई गयी। पांच रुपये को लेकर सलमान और करीना के रुप में बहस बेहद कॉमेडी है।

हर्शाली को वैश्याखाने में देख सलमान खान का रिएक्शन

हर्शाली को वैश्याखाने में देख सलमान खान का रिएक्शन

जब सलमान खान हर्शाली को एक ट्रैवल एजेंट के पास छोड़ जाता है और उसके बाद हर्शाली को वैश्याखाने में पाता है तो सलमान खान बेहद इमोशनल व गुस्से में आ जाता है। ये सीन सलमान के बेस्ट सीन्स में से एक है।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी का इंट्रोडक्शन

नवाजुद्दीन सिद्दिकी का इंट्रोडक्शन

नवाजुद्दीन जब पाकिस्तान में रेलवे स्टेशन पर खड़ा अपनी बाइट दे रहा होता है और उस सीन को जिस तरह से कॉमिक तरह से शूट किया गया है वो काबिले तारीफ है।

दरगाह पर सलमान खान का रोना

दरगाह पर सलमान खान का रोना

जब सलमान खान हर्शाली को दरगाह पर लेकर जाता है और उसके माता-पिता के मिल जाने की दुआ करता है तो उस दौरान दरगाह में सलमान खान को रोता हुआ देख यूं लगता है मानों सलमान एक्टिंग नहीं बल्कि सच में रो रहे हों।

बॉर्डर पर सलमान खान

बॉर्डर पर सलमान खान

बॉर्डर पर सलमान खान और पाकिस्तान पुलिस की मुलाकात कुछ यूं दिखाई गयी है कि जिसपर यकीन ना हो कि ऐसा हो सकता है। लेकिन उसे जिस तरह से कॉमिक वे में दिखाय गया है वो मजेदार है और साथ ही थोड़ा इमोशनल भी।

सलमान खान का नवाज की बेगम बनना

सलमान खान का नवाज की बेगम बनना

फिल्म का ये सीन सबसे कॉमिक है और आपको हंसने पर मजबूर कर देगा जब सलमान खान पुलिस से बचने के लिए नवाजुद्दीन की बेगम बनता है और नवाज उसे नजाकत के साथ चलने को कहता है।

मस्जिद में सलमान खान का आना

मस्जिद में सलमान खान का आना

मस्जिद में सलमान खान गलती से सो जाते है और सुबह उठने पर ऐसे भागते हैं जैसे भूत देख लिया हो। ये सीन भी फिल्म के एक बेहतरीन सीन है।

हर्शाली का सलमान को मामा कहना

हर्शाली का सलमान को मामा कहना

फिल्म का अंत बेहद ही खूबसूरती के साथ शूट किया गया है। जब हर्शाली फाइनली सलमान को मामा कहकर बुलाती है तो उस सीन में आपके आंसू निकल ही आएंगे।

English summary
Salman Khan's Bajrangi Bhaijaan got excellent response from fans also from Critics and Bollywood celebrities. Here the best scenes from Bajrangi Bhaijaan tat will not leave you after leaving theatre.
Please Wait while comments are loading...