»   » POSTER: 'बाजीराव मस्तानी' का पोस्टर रिलीज.. 'दिलवाले' से भिड़ने को तैयार!

POSTER: 'बाजीराव मस्तानी' का पोस्टर रिलीज.. 'दिलवाले' से भिड़ने को तैयार!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। कोई शक नहीं कि फिल्म के पहले टीजर की तरह यह पोस्टर भी काफी शानदार है। पोस्टर में रणवीर सिंह जंग के मैदान में मौजूद पेशवा बाजीराव के वेशभूषा में नजर आ रहे हैं।

बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। रणवीर पेशवा बाजीराव, दीपिका मस्तानी और प्रियंका काशीबाई के किरदार में नजर आएंगी।


यहां देखें क्यों इतनी शानदार है बाजीराव मस्तानी-


बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी न सिर्फ स्टार कास्ट के मामले में बल्कि बजट में भी काफी बड़ी फिल्म है। इसे संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जा सकता है।


ट्रेलर हिट

ट्रेलर हिट

फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है।



रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह मराठा पेशवा बाजीराव के किरदार में रणवीर सिंह। कोई शक नहीं कि रणवीर ने इस लुक के साथ पूरा न्याय किया है।



प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बाजीराव पेशवा की दूसरी पत्नी काशी बाई के किरदार में दिखेंगी। अब प्रियंका अपने किरदार में कितनी बेस्ट होती हैं, यह तो उनकी फिल्में ही बयां करती है।


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

वहीं, दीपिका पादुकोण फिल्म में मस्तानी के किरदार में दिखेंगी। यह पोस्टर देखकर ही जाहिर है कि दीपिका एक बार फिर दर्शकों को हैरान करने वाली हैं।


बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का बजट ही 120 करोड़ है। लिहाजा, फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ की कमाई तो करनी ही होगी।



दिलवाले से क्लैश

दिलवाले से क्लैश

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो बाजीराव की कमाई पर दिलवाले के साथ रिलीज होने का असर दिख सकता है। लेकिन फिर भी टाइम स्लॉट को देखते हुए फिल्म की सफलता की काफी उम्मीद है।



English summary
Sanjay Leela Bhansali's Bajirao Mastani first poster out now. Film starring by Ranveer Singh, Deepika Padukone and Priyanka Chopra.
Please Wait while comments are loading...