»   » सलमान के साथ भी बना था बाजीराव पोस्टर, ये है फिल्म का पहला पोस्टर...

सलमान के साथ भी बना था बाजीराव पोस्टर, ये है फिल्म का पहला पोस्टर...

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ये तो अब सभी जानते हैं कि बाजीराव मस्तानी संजय लीला भंसाली की शुद्धि है। वो फिल्म जो सालों से बनना चाहती है पर बन ही रही है। लेकिन सबसे पहले फिल्म के लिए साइन हुए थे सलमान खान और ऐश्वर्या राय।

bajirao mastani first poster
 

बाद में ऐश को करीना ने रिप्लेस कर दिया था। इस सुपरकास्ट को लेकर एक पोस्टर शूट भी हुआ था और वो पोस्टर आज भी संजय लीला भंसाली के ऑफिस में है।
[सलमान ऐश 2 अजय कैट...सबने छोड़ी है ये फिल्म]


हालांकि हमें पता चली बॉलीबुक के लेखक दीप्ताकीर्ति के ट्विटर अकाउंट से एक बहुत दिलचस्प बात। वो ये कि बाजीराव मस्तानी सबसे पहले मनमोहन देसाई बनाने वाले थे जिसमें राजेश खन्ना और हेमा मालिनी बाजीराव मस्तानी की भूमिका में थे।
<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Did you know the <a href="https://twitter.com/hashtag/BajiraoMastani?src=hash">#BajiraoMastani</a> saga started a long time ago, a long long time ago... <a href="http://t.co/YUfRRE2RhJ">pic.twitter.com/YUfRRE2RhJ</a></p>— Diptakirti Chaudhuri (@diptakirti) <a href="https://twitter.com/diptakirti/status/621632079327989760">July 16, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script> 



English summary
Bajirao Mastani first poster made decades ago with superstars.
Please Wait while comments are loading...