»   » Oooo: इंतज़ार करते रह गए सलमान...इधर अक्षय और बजरंगी भाईजान!

Oooo: इंतज़ार करते रह गए सलमान...इधर अक्षय और बजरंगी भाईजान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार अपने बेस्ट फॉर्म में चल रहे हैं और इसका फायद उन्हें मिल रहा है अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स । पहली बात तो वो 4 महीने में फिल्म पूरी कर देते हैं और दूसरी बात फिल्म में आजकल वो हर किरदार में परफेक्ट काफी लगते हैं। 

और अब इस परफेक्ट किरदार के लिए एक परफेक्ट फिल्म लिख रहे हैं बजरंगी भाईजान लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद। और अब वो अक्षय कुमार के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। के वी ने पिछले साल की ब्लॉकबस्टर बाहुबली लिखी है। इसके अलावा उन्हें मक्खी और मगधीरा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।
["ईद से दीवाली सब BOOKED हैं, मैं ऐसे ही कमा लेता हूं!"] 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने कहा था कि वो मक्खी के सीक्वल में काम करना चाहेंगे क्योंकि ये एक ज़बर्दस्त फिल्म होगी। लेकिन उनकी ख्वाहिश को नज़र अंदाज़ करते हुए के वी ने अक्षय की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। 

और 2017 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों में ये फिल्म भी शामिल हो सकती है। जानिए अक्षय कुमार के आने वाले प्रोजेक्ट्स -

के विजयेंद्र की नई फिल्म

इस फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल माना जा रहा है क्योंकि केवी दूसरी बार जल्द ही अक्षय से मिलने वाले हैं। इसके पहले वो मगधीरा, बाहुहली और मक्खी जैसी फिल्में लिख चुके हैं।

कत्थी का रीमेक - इक्का

कत्थी साउथ की ब्लॉकबस्टर थी और इसकी कहानी किसानों की ज़मीन पर कब्ज़ा और उनकी आत्महत्या पर आधारित थी। हाल ही में अक्षय कुमार किसानों के समर्थन में भी आए थे। वहीं वो गजिनी डायरेक्टर ए आर मुरूगादोस के साथ हॉलीडे में काम कर चुके हैं।

बाज़ार

निखिल आडवाणी इन दिनों अक्षय की अगली फिल्म एयरलिफ्ट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छा कंफर्ट लेवल बन गया है। इसलिए अक्षय इस फिल्म के लिए हामी भर सकते हैं। फिल्म को ऋतिक रिजेक्ट कर चुके हैं।

रोहित - प्रियदर्शन

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ फाइनल हो चुके हैं और इसे प्रियदर्शन प्रोड्यस करेंगे। मतलब ज़ाहिर सी बात है ज़बर्द्सत हंगामा होने वाला है।

रूस्तम

फिल्म में 1950 का दशक दिखाया जाएगा और इसके लिए अक्षय कुमार एक तगड़ा मेकओवर लेंगे। वैसे भी उनकी ब्रदर्स, सिंह इज़ ब्लिंग और बेबी में तीन अलग लुक थे।

हाउसफुल 3

फिल्म में अक्षय कुमार मल्टीपल पर्सनैलिटी डिज़ऑर्डर वाले व्यक्ति बने हैं। यानि कि हर थोड़ी देर पर वो कुछ और बन जाएंगे और उन्हें याद ही नहीं होगा कि पांच मिनट पहले वो कौन थे।

नमस्ते इंग्लैंड

अगर गपशप गली की मानें तो नमस्ते इंग्लैंड 2016 में ही रिलीज़ हो रही है। अक्षय कुमार ने फैन्स से वादा किया है कि हर साल कम से कम चार फिल्में करेंगे और ये उनकी 2016 की चौथी फिल्म हो सकती है।

2.0

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोन कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

वेलकम 3

फिल्म में अक्षय अपनी दो सुपरहिट जोड़ियों के साथ दिखेंगे। जहां जॉन अब्राहम के साथ वो गरम मसाला दे चुके हैं तो कैटरीना और अक्षय हमेशा सुपरहिट थे।

 

English summary
Baahubali director penning down a script for Akshay Kumar.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos