»   » "फिलहाल के लिए हमारी फिल्म डिब्बाबंद हो गई है"

"फिलहाल के लिए हमारी फिल्म डिब्बाबंद हो गई है"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शुद्धि, शुद्धि, शुद्धि। कभी फिल्म बनती है कभी फिल्म नहीं बनती है। अब तो फिल्म की किस्मत ऐसी हो चुकी है कि करण जौहर अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात ही नहीं करना चाहते हैं। 

लेकिन हाल ही में उनसे किसी ने पूछा कि क्या शुद्धि बन रही है। तो उन्होंने कहा कि हां फिल्म पर वापस काम शुरू हो गया और अक्टूबर तक फिल्म पहले गियर में आ जाएगी। 
[शाहरूख सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा] 


लेकिन अब वरूण धवन ने फिर कन्फ्यूजन कर दिया। हाल ही में टोइफा अवार्ड्स में उनसे पूछा गया कि क्या शुद्धि बन रही है तो उन्होंने कहा कि नहीं फिलहाल तो फिल्म नहीं बन रही है और शायद करण जौहर इस बारे में बता भी चुके हैं।ॉ


हाल ही में गपशप गली में खबरें थीं कि करण जौहर ने बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजामौली को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। और शायद ये प्रोजेक्ट शुद्धि है।
[सलमान के सामने ऐश का इतना मज़ाक आज तक कोई नहीं उड़ा पाया!] 


बाहुबली अब तक का बेस्ट पीरियड ड्रामा था और यही कारण है कि करण जौहर शुद्धि के लिए एस एस राजामौली को फाइनल कर सकते हैं। लेकिन वरूण धवन के ऐलान ने फिर सबका दिल तोड़ दिया है। 


जानिए किन किन लोगों ने लगाई करण जौहर की शुद्धि पर नज़र - 

करण का ड्रीम

शुद्धि करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है लेकिन अब वो फिल्म की स्क्रिप्ट बदल बदल कर थक चुके हैं। और इसलिए फिल्म का काम बंद कर दिया गया है।


ऋतिक का वॉक आउट

सबसे पहले फिल्म के लिए ऋतिक रोशन साइन हुए और उन्होंने अपनी डेट्स करण को दे दी। लेकिन फिर उन्होंने तबीयत और डेट्स का वास्ता देते हुए फिल्म से किनारा कर लिया।


करीना की लालच

करीना ने एक ही लालच से फिल्म साइन की थी - ऋतिक रोशन। लेकिन जैसे ही फिल्म से ऋतिक ने पल्ला झाड़ा करीना ने बिना देर किए फिल्म छोड़ दी।


आमिर की एक्सपर्ट राय

फिल्म पहुंची आमिर के पास। उन्होंने फिल्म को इतना परफेक्ट बनाने की कोशिश की फिल्म शुद्धि ना होकर कुछ और हो गई। करण ने आमिर को दूसरी फिल्म पकड़ाई और शुद्धि लेकर निकल लिए।


सलमान का भाई फर्ज़

जब सलमान ने ये फिल्म साइन की तो सबको लगा कि फिल्म वापस ट्रैक पर आ गई। फैन्स भी दिलचस्पी लेने लगे। लेकिन फिर सलमान ने फिल्म डाल दी वरूण धवन की झोली में।


अजय का अटैक

थोड़े ही समय बाद अजय देवगन ने अटैक किया शिवाय के साथ। उन्होंने शिवाय का टीज़र रिलीज़ किया और फिल्म का लुक बिल्कुल शुद्धि जैसा ही था। फिल्म असल में कैसी है किसी को नहीं पता लेकिन करण चौंक गए।


दीपिका का धोखा

इससे पहले दीपिका पादुकोण को फिल्म ऑफर की गई लेकिन उन्होंने हां करने के बाद भंसाली की राम लीला साइन कर ली, रणवीर सिंह के साथ।


भंसाली का वार

करण जौहर दीपिका रणवीर को साइन करना चाहते थे शुद्धि के लिए। सब कुछ तय था और ये बात उन्होंने भंसाली के साथ डिस्कस की। इसके बाद भंसाली ने राम लीला की कास्ट अनाउंस कर दी - रणवीर - दीपिका!


सुशांत की नज़र

आलिया भट्ट ने शुद्धि साइन करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ होमी अदजानिया की फिल्म साइन की थी लेकिन शुद्धि के लिए उन्होंने ये फिल्म डिब्बाबंद कर दी और सुशांत ने खुले आम उन्हें इस बात पर बुरा भला कहा।


English summary
As for now Film Shuddhi is not happening and there are reasons reveals Varun Dhawan.
Please Wait while comments are loading...