» 

साल 2014 की पहली सौ करोड़ी फिल्म '2 स्टेट्स'!

 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

लीजियेलंबे अरसे से सौ करोड़ क्लब के लिए तरस रहे बॉक्सऑफिस के जान में जान आ ही गयी क्योंकि साल 2014 की पहली सौ करोड़ी मूवी करण जौहर निर्मित फिल्म '2 स्टेट्स' बनने जा रही है।

जी हां दोस्तों...आपने सही सुना 18 अप्रैल को रिलीज हुई '2 स्टेट्स' ने अब तक अब तक भारत में 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसलिए फिल्म को बाकी 10 करोड़ कमाने में वक्त नहीं लगेगा क्योंकि जिस रफ्तार से फिल्म चल रही है उसके हिसाब से फिल्म को यह आंकड़ा पार करने में ज्यादा समय नहीं लगने वाला।

Video: '2 स्टेट्स' के गाने

आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर के अभिनय से सजी फिल्म '2 स्टेट्स' के निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं। इसका वितरण यूटीवी मोशन पिक्चर्स कर रहा है। आपको बता दें कि 18 अप्रैल को फिल्म देश के 2,000 सिनेमाघरों में उतरी थी।

व्यापार विश्वलेषक तरण आदर्श ने रविवार हो ट्विटर पर लिखा, "'2 स्टेट्स' ने (तीसरे हफ्ते) शुक्रवार को 1.67 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.70 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने देश में कुल 91.68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। यह 100 करोड़ की कमाई की ओर बढ़ रही है। सुपर हिट फिल्म।"

'2 स्टेट्स' में रोनित रॉय, अमृता सिंह और रेवती ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन नवागत निर्देशक अभिषेक वर्मन ने किया है।

फिल्म दो प्रेमियों की कहानी है जो भारत के दो अलग-अलग राज्यों से हैं, यानी कि लड़की तमिल परिवार से है तो लड़का पंजाबी परिवार से। दोनों प्यार तो कर लेते हैं लेकिन दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते को अपना नहीं पाते हैं क्योंकि दोनों परिवार की सोच, संस्कार, परंपरायें, रिवाज, रहन-सहन सब बहुत अलग है लेकिन सच्चे प्यार के आगे सारी  रूकावटों को हार मानना पड़ता है और अंत में दोनों परिवार दोनों प्रेमियों के प्यार को सम्मान और मोहब्बत के साथ अपना लेते हैं।

Topics: 2 states, alia bhatt, arjun kapoor, karan johar, 2 स्टेट्स, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, करण जौहर
English summary
Arjun Kapoor and Alia Bhatt-starrer "2 States" is in its third week and is still going strong at the box office. It has earned over Rs.90 crore in India and an expert says it is racing towards Rs.100-crore mark.

Bollywood Photos

Go to : More Photos