»   » ''मैं समझ गया था कि सलमान के साथ बद्तमीज़ी की...कान में कहा था Sorry''

''मैं समझ गया था कि सलमान के साथ बद्तमीज़ी की...कान में कहा था Sorry''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अरिजित सिंह ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। सुन रहा है ना तू से बॉलीवुड पर राज करने वाले अरिजित ने सलमान खान से खुलेआम भीख मांगी कि उनका गाना सुलतान से ना हटाया जाए।

इसके साथ ही अरिजित ने मांगी थी सलमान खान से किसी चीज़ की माफी। लेकिन आखिर ये झगड़ा है क्या ये किसी को नहीं पता। वहीं दूसरी तरफ सबने अरिजित को कहा कि माफी और भीख मांगने की ज़रूरत नहीं।
[देखते रह गए सलमान और तुरंत रिप्लेस हो गया सुलतान!] 


लेकिन असली मुद्दा शायद सब भूल गए...कि अरिजित सिंह आखिर माफी मांग किस बात की रहे थे। तो अब अरिजित ने खुद ही बता दिया है कि आखिर सलमान खान उनसे गुस्सा क्यों थे और उन्होंने माना कि गलती अरिजित की ही थी।


अरिजित ने कुछ बातें मज़ाक में बोली और कुछ अपने सामने सलमान खान और उनका स्टारडम देखकर वो नर्वस हो गए और जो नहीं बोलना चाहिए था वो भी बोल गए। 
[#ClearHai...इसलिए...माफ नहीं करेंगे सलमान खान!] 


लेकिन अरिजित ने एक इंटरव्यू में साफ साफ माना कि सलमान खान के साथ मज़ाक करते ही उन्हें लग गया था कि उन्होंने कुछ गलत कहा है। और तब से आज तक वो माफी मांग रहे हैं।


जानिए क्या हुआ अरिजित और सलमान खान के बीच पूरा मसला -

जीमा म्यूज़िक

बात 2011 के जीमा म्यूज़िक अवार्ड्स की है। अरिजित सिंह को अवार्ड मिला था और सलमान खान शो को होस्ट कर रहे थे। रितेश देशमुख को अवार्ड देने के लिए बुलाया गया था। 


इंतज़ार....

अरिजित की सीट काफी पीछे थी और रितेश - सलमान खड़े होकर उनका इंतज़ार कर रहे थे जैसे ही अरिजित स्टेज पर पहुंचे उन्हें देखकर सलमान दंग रह गए। अरिजित शर्ट और चप्पल में आए थे।


सोकर आए हो?

अरिजित को देखकर सलमान ने पूछा कि सोकर उठकर आए हो क्या...बड़ी देर से इंतज़ार कर रहे हैं। अरिजित ने भी मज़ाक का जवाब मज़ाक में दिया कि आप लोग ने सुला ही दिया था क्या करता।


हो गई थी गलती

अरिजित का कहना है कि इतना कहते ही उन्हें लग गया कि उन्होंने गलत कह दिया है लेकिन उनके सामने सलमान खान थे और वो बहुत नर्वस हो गए। 


अरिजित का गाना

इसके बाद सलमान अरिजित का गाना गाने लगे और इस पर अरिजित ने कहा Nice! लेकिन वो समझ चुके थे कि वो गलती कर चुके हैं और बहुत घबरा गए थे ।


कान में कहा Sorry

इसके बाद सलमान से गले मिलते ही अरिजित ने उनके कान में सॉरी कहा। उसके बाद घर पहुंचकर उन्होंने सलमान खान को सॉरी लिखकर भेजा और एक लंबा सा मेसेज भी लिखा। 


सलमान ने दिया जवाब

अगले दिन उन्हें सलमान से लंबा चौड़ा मेसेज मिला कि उन्हें किस तरह से बर्ताव करना चाहिए और स्टेज पर कैसे रहना चाहिए। हालांकि सलमान ने ये भी लिखा कि वो गुस्सा नहीं ैहै।


तीन साल बाद...

लेकिन तीन साल में अरिजित को सलमान ने कोई मौका नहीं दिया। जब उनसे सुलतान का गाना रिकॉर्ड करवाया गया उन्हें लगा कि सलमान खान ने उन्हें माफ कर दिया है। इसलिए जब गाना हटाया गया तो उन्हें बहुत ही दुख हुआ।


सलमान की टीम

हालांकि सलमान की टीम का कहना है कि सलमान किसी बात पर गुस्सा नहीं है पर कोई गाना रखना या ना रखना फिल्म की टीम का काम है। वहीं अरिजित की चिट्ठी पर सलमान कोई जवाब नहीं देंगे क्योंकि ये कोई मुद्दा ही नहीं है।


English summary
Arijit Singh revels all on Why Salman Khan is furious with him and how many times he apologised!
Please Wait while comments are loading...