»   » Oooo.. शांत नहीं हुआ सलमान खान का गुस्सा.. छीन लिया 'सुल्तान' का गाना!

Oooo.. शांत नहीं हुआ सलमान खान का गुस्सा.. छीन लिया 'सुल्तान' का गाना!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान से ऐसी माफी शायद ही किसी और ने मांगी होगी, जैसी कि अरिजित सिंह ने मांगी है। फेसबुक पर.. सबके सामने.. अपने लाखों, करोड़ों फैंस को दिखाते हुए.. कुछ भी कहें, अरिजित सिंह में सबके सामने बात रखने की हिम्मत तो है।

खैर, ताजा बात यह है कि इतनी माफी मांगने के बावजूद सलमान खान अरिजित सिंह को माफ ना करने की ठान चुके हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में वह गाना तो रहेगा.. लेकिन अब वह गाना राहत फतेह अली खान की आवाज में आप सुन पाएंगे।

'घमंडी और OVERRATED हैं सलमान खान.. माफी मांगने की जरूरत नहीं..'

इस मामल पर अरिजित सिंह ने कहा कि, यह गाना उनके लिए बहुत अहम था। अरिजित ने कहा- जब लोग सुल्तान का गाना सुनेंगे तो पता चलेगा कि मैंने उस गाने के लिए ऐसा कदम क्यों उठाया। मुझे पता है मेरे फैंस भी नाराज होंगे। लेकिन मुझे किसी बात का अफसोस नहीं।

अरिजित सिंह ने बताया कि जब विशाल डडलानी ने मुझे कॉल करके इस गाने के लिए बुलाया तो मैं बहुत खुश था, मुझे लगा कि सलमान खान ने आखिरकार मुझे माफ कर दिया। गाने की रिकॉर्डिंग के बाद विशाल ने मुझे बताया कि सलमान खान को भी गाना बहुत पसंद आया। मुझे लगा सब ठीक है। लेकिन फिर जो भी हुआ.. मैं उसके लिए तैयार नहीं था।

अरिजित सिंह ने सलमान खान को लिखा यह माफीनामा-

मेरी गलती नहीं है!

अरिजित सिंह ने साफ साफ लिखा है कि उनका इरादा सलमान खान को इंसल्ट करने का नहीं था। उन्होंने लिखा- वह वक्त गलत थी.. मैंने कई बार इस बारे में आपसे माफी मांगने की भी कोशिश की। आपने मुझे गलत समझा है।

मुझे माफ कर दें

मैंने अपनी गलती मान ली है.. मुझे माफ कर दें.. मैं और मेरी फैमिली बहुत सालों से आपके फैन रहे हैं। मैंने कई बार आपको समझाने की कोशिश की है.. लेकिन आपने नहीं सुनी.. मैंने आपको कई मैसेज भी किए।

सबके सामने माफी मांगता हूं

मैं यहां सबके सामने माफी मांगता हूं.. प्लीज मेरा गाना सुल्तान से ना हटाएं.. मैंने कई गाने गाएं हैं.. लेकिन मैं एक ऐसे गाने के साथ रिटायर होना चाहता हूं.. जो मैंने आपके लिए गाया हो।

आपका फैन रहूंगा

मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा भाईजान.. इस गाने की टाइटल है- 'जग घुमैया थारे जैसा ना कोए....'

क्या है मुद्दा!

बता दें, एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अरिजित सिंह और सलमान खान के बीच थोड़ी अनबन हो गई थी। जिसके बाद सलमान खान ने अरिजित सिंह को अपनी फिल्मों से बैन कर दिया था।

कई सिंगर हैं सलमान खान से खफा

बता दें, सोनू निगम भी सलमान खान की फिल्मों में गाने नहीं गाते। क्योंकि फिल्म 'किक' में उन्होंने एक गाना गाया था, जिसे बाद में सलमान खान ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड कर रिलीज किया था.

राहत फतेह अली खान

आश्चर्य की बात यह है कि जिस गाने का जिक्र अरिजित सिंह कर रहे हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो उस गाने के लिए अब दूसरा सिंगर भी तलाश लिया गया है। वह गाना अब राहत फतेह अली खान गाएंगे।

English summary
Arijit Singh is now replaced by Rahat Fateh Ali Khan for Sultan song. Arijit says song was very important.
Please Wait while comments are loading...