»   » #बयानबाजी: एक साथ इतना DHAMAKA.... तो शाहरूख, सलमान ने भी नहीं किए!

#बयानबाजी: एक साथ इतना DHAMAKA.... तो शाहरूख, सलमान ने भी नहीं किए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म 'उड़ता पंजाब' की रिलीज और सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बीच निर्देशक अनुराग कश्यप ने कई जोरदार बयान दिये हैं। जो सेंसर बोर्ड के लिए उनके मन में गुस्सा और निराशा को साफ दिखाता है। यहां तक की अनुराग कश्यप ने सेंसर बोर्ड की तुलना उत्तर कोरिया से भी कर दिया।

बता दें, सेंसर बोर्ड ने फिल्म उड़ता पंजाब में 89 कट मांगे और साथ ही फिल्म से 'पंजाब' शब्द भी हटाने का निर्देश दिया है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में पंजाब के संदर्भ को लेकर कथित रूप से आपत्तियां जताई हैं जिसके बाद फिल्म में कुछ बदलाव हो सकता है।

#INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान खान तक पहुंच गई बात!

बहरहाल, अनुराग कश्यप सेंसर बोर्ड के इस रवैये से बहुत खफा है। कुछ ही समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसा कहा भी थी कि उनकी फिल्में सेंसर बोर्ड में फंसे, यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है।

बता दें, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोजान्सह की फिल्म उड़ता पंजाब 17 जून को रिलीज होनी है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है।

यहां जानें अनुराग कश्यप ने उड़ता पंजाब को लेकर क्या क्या बयान दिया-

उत्तर कोरिया

उत्तर कोरिया

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा है ‘मुझे हमेशा आश्चर्य होता था कि उत्तर कोरिया में रहने पर कैसा महसूस होगा। अब तो प्लेन पकड़ने की भी जरूरत नहीं है।' बता दें, अनुराग कश्यप ने सेंसर बोर्ड को उत्तर कोरिया से कंपेयर किया है।

ईमानदार फिल्म है

ईमानदार फिल्म है

कश्यप ने कहा ‘उड़ता पंजाब से अधिक ईमानदार और कोई फिल्म नहीं है और इसका विरोध करने वाला व्यक्ति या पार्टी वास्तव में ड्रग्स को बढ़ावा देने का दोषी है।'

लोगों को सच्चाई पसंद नहीं

लोगों को सच्चाई पसंद नहीं

अनुराग कश्यप ने कहा- यहां लोग सच्चाई से डील ही नहीं कर पाते हैं। मैं सीधा बात करता हूं.. मुझे भी कंट्रोवर्सी में पड़ने का कोई शौक नहीं।

राजनीति ना करें

राजनीति ना करें

अनुराग के ट्वीट को राजनीतिक दलों ने रिट्वीट करना शुरू कर दिया जिसके बाद अनुराग ने लिखा-AAP, कांग्रेस और दूसरे तमाम दल मेरे ट्वीट से दूर रहें। सेंसरशिप के खिलाफ ये मेरी अपनी लड़ाई है और मैं अपनी तरफ से बोल रहा हूं। मेरी लड़ाई को राजनीतिक रंग ना दें और अपनी लड़ाई खुद लड़ें।

करण जौहर ने दिया साथ

करण जौहर ने दिया साथ

करण जौहर ने अनुराग कश्यप का साथ देते हुए ट्वीट किया है कि- उड़ता पंजाब सच्चाई दिखाती है। सभी को इस फिल्म के साथ खड़े होना चाहिए..

सेंसर बोर्ड को आपत्ति

सेंसर बोर्ड को आपत्ति

फिल्म उड़ता पंजाब में सेंसर बोर्ड ने 89 सीट हटाने को कहा है। बोर्ड के अनुसार, फिल्म में हिंसा और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है।

हॉलीवुड करेगी ओवरटेक

हॉलीवुड करेगी ओवरटेक

अनुराग कश्यप ने कहा कि यदि बॉलीवुड कॉमन फिल्मों से आगे बढ़कर कुछ नहीं बनाएगा तो जल्द ही हॉलीवुड और क्षेत्रीय सिनेमा हमें ओवरटेक कर लेंगे।

फिल्म की हत्या

फिल्म की हत्या

अनुराग कश्यप कहते हैं, फिल्म में एक भी कट लगाना.. यानि की फिल्म की हत्या कर देने जैसा होता है। फिर कहानी का कोई मतलब नहीं रह जाता।

नाम में बदलाव

नाम में बदलाव

सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म से पंजाब शब्द को भी हटाना होगा। फिल्म में पंजाब दिखाए जाने से आपत्ति है।

English summary
Anurag Kashyap slammed the censor board for removing Punjab from the title of the film.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos