»   » ''मैं स्क्रीन का सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा बनकर नहीं रहना चाहती''

''मैं स्क्रीन का सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा बनकर नहीं रहना चाहती''

अमायरा दस्तूर नहीं चाहती स्क्रीन का बस सुंदर चेहरा बनना।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर की 2015 में आई फिल्म 'Mr.X'फिल्म बुरी तरह फ्लॉप गई थी। अब अमायरा को अपने भविष्य की काफी चिंता सता रही है। लेकिन उनका कहना है कि उनकी मेहनत एक न एक दिन ज़रूर रंग लाएगी।

अमायरा ने कहा कि मेरी हमेशा से ही इमरान हाशमी के साथ काम करने की तमन्ना हमेशा से ही रही थी। तो ज़रा सोचिए जब Mr. X में काम करने का ऑफर मुझे मिला था तो मैंने कैसा महसूस किया होगा। मैंने उस फिल्म में अपना 100 परसेंट दिया था लेकिन वो फिल्म नहीं चल पाई। जिसके बाद मैं काफी निराश हुई थी। अमायरा ने कहा कि मैं स्क्रीन का सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा बनकर नहीं रहना चाहती। मैं अच्छे रोल करना चाहती हूं।

amrya-dastur-doesn-t-want-be-just-pretty-face-on-screen

अमायरा ने अागे कहा कि इन सबसे भी मैंने सीख ली है और अब मैंने ठान लिया है कि मुझे और मेहनत करनी है बिना रिज़ल्ट के बारे में सोचे। आपको बताते चलें कि महज 16 साल की उम्र में अमायरा ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी।

#Details: सलमान के साथ तीसरी 300 करोड़ी फिल्म...2018 में फाइनल!

अमायरा का जन्म 7 मई 1993 में मुंबई में हुआ था। अमायरा दस्तूर को एमी रोहिंटन दस्तूर के नाम से भी जाना जाता है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और जैकी चैन के अभिनय से सजी फिल्म 'कुंग फू योगा' में अमायरा ने अभिनय किया है।

English summary
Amrya Dastur doesn’t want to be just a pretty face on screen.
Please Wait while comments are loading...