»   » FINALLY: सलमान हिट एंड रन केस पर ये कहना है अमिताभ बच्चन का!

FINALLY: सलमान हिट एंड रन केस पर ये कहना है अमिताभ बच्चन का!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का पहला टीजर रिलीज हो चुका है और दर्शकों की ओर से फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर करार कर दिया गया। फिलहा, सलमान भले ही इस फिल्म को लेकर चर्चा में हों। लेकिन कुछ ही दिनों पहले की बात है जब दबंग खान 5 साल की जेल यात्रा करते करते रह गए थे।

साल 2002 हिट एंड रन केस मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई थी। लेकिन फिर उसी शाम हाईकोर्ट से सलमान को जमानत भी मिल गई थी। अब सलमान की किस्मत का फैसला जुलाई में होना है। बहरहाल, सलमान के इस केस पर बॉलीवुड हमेशा उनके साथ खड़ा रहा। वहीं, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी इस केस पर बयान दिया है। बता दें, बच्चन फैमिली से इस मामले में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया था। नीचे पढ़ें क्या कहा बिग बी ने-

अमिताभ बच्चन

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब अमिताभ बच्चन से बार बार पूछा गया कि हिट एंड रन केस मामले में बॉलीवुड सलमान खान का साथ क्यों दे रही है, तो बिग बी ने सपाट शब्दों में पूछा कि.... किसी की अच्छाई बताने में क्या बुराई है?

तो एंकर ने पूछा कि यदि किसी ने एक इंसान की जान ले ली हो..तो भी?

इस पर बिग बी ने कहा कि, देश में कानून व्यवस्था नाम की चीज है, जो इन बातों का बखूबी ध्यान रख लेगी..

आलिया भट्ट

सलमान खान को सजा होने पर आलिया के ट्विट को सबसे ज्यादा समझदारी भरा कहा गया था। आलिया ने लिखा था....''It hurts when your own are punished, even if they are in the wrong. We love you and are standing by you.''

करण जौहर

वहीं, करण जौहर इस मामले में काफी इमोशनल हो गए थे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा सलमान और उसके परिवार के साथ खड़ा हूं। मेरी प्रार्थना उनके साथ है।

अर्जुन कपूर

वहीं, अर्जुन कपूर ने स्थिति को काफी गंभीर मानते हुए ट्विट किया.. साथ ही सलमान के मजबूत बने रहने की उम्मीद जताई।

''Cant wrap my head around what's happening,scary how fickle life is,hope n pray he emerges stronger like he has in the past.''

सोनाक्षी सिन्हा

वहीं, सलमान की अच्छी दोस्त होने के नाते सोनाक्षी ने हर हाल में उनके साथ खड़े होने की बात कही। सोनाक्षी ने कहा कि, वे एक अच्छे इंसान हैं.. और कोई उनकी यह खूबी नहीं छीन सकता।

वरूण धवन

वहीं, वरूण ने कहा कि.. मैं सलमान खान और उनके परिवार को अच्छे से जानता हूं। वे इस देश और यहां की कानून की बेहद इज्जत करते हैं।

English summary
Amitabh Bachchan talks about Salman Khan’s Hit And Run Case and says, there's the law of the land, which will take care of it.
Please Wait while comments are loading...